क्लासरूम में महिला टीचर स्कूली बच्चों से करवा रही ऐसा काम, देखकर शर्मिंदा हो जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow12467098

क्लासरूम में महिला टीचर स्कूली बच्चों से करवा रही ऐसा काम, देखकर शर्मिंदा हो जाएंगे आप

Sarkari School Teacher Massage: जयपुर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका को छात्रों द्वारा पैरों की मसाज करवाई जा रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और शिक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठा रहा है.

 

क्लासरूम में महिला टीचर स्कूली बच्चों से करवा रही ऐसा काम, देखकर शर्मिंदा हो जाएंगे आप

Teacher Massage In Jaipur School: राजस्थान के जयपुर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका को छात्रों द्वारा पैरों की मसाज करवाई जा रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और शिक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठा रहा है. कहा जा रहा है कि यह वीडियो करतारपुर के एक सरकारी उच्च प्राथमिक स्कूल का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षिका कक्षा में जमीन पर लेटी हुई हैं और छात्र उनके पैरों पर खड़े होकर मसाज कर रहे हैं. इस दृश्य ने लोगों को हैरान कर दिया है और इस घटना की काफी निंदा हो रही है.

यह भी पढ़ें: 28 साल का ये लड़का, जिसने रतन टाटा के कंधे पर हाथ रखकर खिंचवाई हैं कई फोटो; जानें कौन है ये

स्कूल की प्रिंसिपल अंजू चौधरी ने इस घटना की पुष्टि की है लेकिन दावा किया है कि उन्हें इस विशेष घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. उन्होंने कहा कि शिक्षक अस्वस्थ हो सकती थीं और उन्होंने शायद बच्चों से अपनी मदद करने के लिए कहा हो. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 

 

इस घटना के बाद से शिक्षा विभाग और स्कूल प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. लोग मांग कर रहे हैं कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए और दोषी लोगों को बख्शा न जाए. यह घटना एक बार फिर शिक्षकों की जिम्मेदारी और छात्रों के साथ उनके व्यवहार को लेकर सवाल उठाती है.

यह भी पढ़ें: Ratan Tata के पड़ोसी ने बताया ऐसा किस्सा जिसे कभी किसी ने भी नहीं सुना होगा, सड़क पर चलते-चलते वह...

वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कहा, "इस तरह की घटनाएं शिक्षा व्यवस्था में गंभीर खामियों को उजागर करती हैं." एक अन्य ने कहा, "शिक्षकों को बच्चों के साथ सम्मानजनक व्यवहार करना चाहिए." एक तीसरे यूजर ने कहा, "इस घटना से बच्चों के मन पर गलत प्रभाव पड़ सकता है. शिक्षा विभाग को इस मामले में कठोर कार्रवाई करनी चाहिए और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कदम उठाने चाहिए."

Trending news