Viral Video Of Fishing: आपने मछली पकड़ते लोगों का वीडियो बहुत देखा होगा लेकिन यह वीडियो जो सामने आया है यह सबसे अलग है. यह आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि यह कितना बेहतरीन टैलेंट है. मछली पकड़ने का एक शानदार तरीका सामने आया है जिसमें एक लड़का अपने अचूक निशाने का गजब प्रदर्शन कर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो फिर से वायरल
दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'रील लाइफ स्टाइल फिशिंग' के एक पेज द्वारा शेयर किया गया है. हालांकि यह वीडियो कुछ पुराना है जो फिरसे वायरल हुआ है. वीडियो में तो यह नहीं बताया गया है यह वीडियो कब का है और कहां का है लेकिन इसमें जो कला का प्रदर्शन किया गया है वह जबरदस्त है.  इसमें एक लड़का चलती हुई नाव पर बैठा हुआ है और उसके हाथ में एक तीर कमान भी है. 


तीर सीधा जाकर मछली में ही
जैसे ही एक मछली पानी के ऊपर उछलकर बाहर आती है यह लड़का तत्काल कमान से तीर छोड़ देता है और तीर सीधा जाकर मछली में ही लगता है. मजेदार बात यह भी है कि लड़के ने तीर में मजबूत धागा बांधकर रखा है और मछली के गिरते ही वह धागा वापस खींच लेता है और मछली उसके हाथ में आ जाती है.


वीडियो को देखकर यह भी लग रहा है कि वायरल हो रहा यह वीडियो सबसे पहले टिकटॉक पर शेयर किया है. जहां इसके वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने इसे सोशल मीडिया के कई अन्य प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. इसी कड़ी में यह अब इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. सबसे मजेदार बात यह है कि मछली के पानी से बाहर निकलते ही शख्स ने एक ही झटके में उसे झपट लिया.



 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे