Thar Swift Vehicles Fight: एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें महिंद्रा थार के मालिकों का एक समूह एक स्विफ्ट कैब पर हमला करता हुआ नजर आ रहा है. इस घटना ने सड़क पर हुए एक विवाद को दर्शाया है, जहां थार के मालिकों ने कैब ड्राइवर को बाहर आने के लिए मजबूर किया. वीडियो में चार से अधिक पुरुषों को देखा जा सकता है, जो स्विफ्ट कैब को लात मारते और घूंसे मारते हैं. वे कैब ड्राइवर से बाहर आने की मांग कर रहे थे, लेकिन जब ड्राइवर ने बाहर आने से इनकार कर दिया तो उन्होंने कैब के कांच तोड़ने की कोशिश की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: जिम जाने की क्या जरूरत आपके पास हो ऐसी मशीन, आनंद महिंद्रा ने की IIT ग्रेजुएट्स की तारीफ


थार वाले ने स्विफ्ट कैब पर किया हमला


इस बीच एक आदमी समूह को नियंत्रित करने की कोशिश करता है और उन्हें थार की ओर लौटने के लिए कहता है, जो सड़क के बीच में खड़ी थी. आखिर में, कैब ड्राइवर ने अपनी गाड़ी पीछे की और वहां से भाग निकला. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने वाले यूजर्स ने थार के मालिकों के आक्रामक व्यवहार पर चर्चा की. रतन ढिल्लों ने इसे शेयर करते हुए लिखा, "थार के मालिकों के बारे में कोई आश्चर्य नहीं." इस वीडियो ने कार मालिकों के बीच बहस को जन्म दिया है.


 



 


वीडियो पर आई कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया


एक यूजर ने लिखा, "पृथ्वी पर दो सबसे हिंसक प्राणी: थार के मालिक और नोएडा के कुत्तों के मालिक." कुछ अन्य यूजर्स ने कहा कि थार, इनोवा और फॉर्च्यूनर जैसे गाड़ियों के मालिकों पर निगेटिव सोच लगती हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, "शराब और टेस्टोस्टेरोन में उच्च, और दिमाग और शिष्टता में कम." एक और ने कहा, "भाषाओं में विभाजित लेकिन थार के मालिकों के रूप में एकजुट. पूरे भारत में ये इसी तरह व्यवहार कर रहे हैं." हालांकि, कुछ लोगों ने सभी थार मालिकों को एक ही नजरिये से देखने के खिलाफ चेतावनी दी.


यह भी पढ़ें: Optical Illusion: क्या अपने दिमाग की सुनते हैं या दिल की? तस्वीर का जवाब ही बताएगी आपकी पर्सनैलिटी


एक यूजर ने कहा, "पुरानी सोच रखना बुरी बात है; महिंद्रा थार या हुंडई क्रेटा के मालिकों में कुछ गलत नहीं है. यह लोगों के बारे में है. सबसे अच्छे कार मालिक भी कभी-कभी बुरे व्यवहार में पकड़े जाते हैं. बड़ी गाड़ियों का मतलब है बड़ी जिम्मेदारियां, जिसे कोई नहीं समझता."