Wedding Fight Viral Video: शादियों में मारपीट की खबरें तो आपने सुनी होंगी. इनके लड़ाई-झगड़ों के पीछे वजह भी बड़ी ही रही होगी. लेकिन आपने ये कभी नहीं सुना होगा पापड़ को लेकर शादी में जूतम-पैजार हो गया. केरल के अलाप्पुझा में एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पापड़ को लेकर शादी में बड़े पैमाने पर विवाद हो गया. लड़का और लड़की पक्ष में जमकर मारपीट हुई. अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पापड़ के लिए भिड़ गए घराती और बाराती


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पापड को लेकर हुई मारपीट में छह लोग घायल भी हुए हैं. लड़ाई तब शुरू हुई जब दूल्हे के परिवार के कुछ सदस्यों ने एक्सट्रा 'पापड़' मांगा, लेकिन उन्हें मना कर दिया गया. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. वायरल वीडियो में लोग एक-दूसरे को जूते-चप्पल से मारते नजर आ रहे हैं. लोगों ने एक-दूसरे मारने के लिए कुर्सियों और मेजों का भी इस्तेमाल किया.


यहां देखें वायरल वीडियो:



ये चौंका देने वाली घटना अलाप्पुझा के मुट्टम में एक मैरिज हॉल में हुई. अलाप्पुझा पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है जिनकी पहचान कराई जा रही है. अधिकारी ने बताया कि दूल्हे के कुछ दोस्तों ने और पापड़ मांगे, जिसे कैटरिंग एजेंसी के कर्मचारियों ने परोसने से इनकार कर दिया. बहस के बाद वहां लड़ाई होने लगी.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर