जिम में आई इस लड़की ने की ऐसी एक्सरसाइज, देखकर यूजर्स बोले- प्लीज, दीदी ऐसा मत करो...
Advertisement
trendingNow12458578

जिम में आई इस लड़की ने की ऐसी एक्सरसाइज, देखकर यूजर्स बोले- प्लीज, दीदी ऐसा मत करो...

Girl Workout Video: आज के समय में ज्यादातर लोग फिट रहने के लिए जिम जाते हैं. वहीं जिम के दौरान लोग कई तरह के हरकत करते नजर आते हैं. उस हरकत के वजर से खुद को नुकसा पहुंचा लेते हैं ऐसा ही हरकत सोशल मीडिया पर पर खूब वायरल हो रहा है.

जिम में आई इस लड़की ने की ऐसी एक्सरसाइज, देखकर यूजर्स बोले- प्लीज, दीदी ऐसा मत करो...

Woman Exercise Funny Video: खराब लाइफस्टाइल गलत खान-पान के कारण ज्यादातर लोग मोटापे से परेशान हैं. मोटापा को कम करने के लिए कई लोग जिम जाते हैं तो कई लोग डाइट फॉलो करके मोटापा कम करने की कोशिश करते हैं. लोग जब जिम जाते हैं तो बिना ट्रेनर के ही एक्सरसाइज करना शुरू कर देते हैं. इसकी वजह से उन्हें कई तरह की समस्या हो सकती है. कुछ ऐसा ही एक जिम का वीडियो वायरल हो रहा है.

जिम में कैसे गिर गई महिला?

वायरल वीडियो एक हेल्दी महिला का है जिसमें वो जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही है. वर्कआउट करते समय वो एक हादसे का शिकार हो गई. महिला जिम के अंदर एक प्रॉप के जरिए जंपिंग जैक कर रही थी, जब उसके साथ हादसा हुआ. वह एक आयताकार लकड़ी के स्टूल पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी. ऐसा करते समय उनका बैलेंस बिगड़ गया जिसकी वजह से वो मुंह के बल गिर जाती है. हालांकि, यह एक मजेदार वीडियो है, लेकिन कुछ लोग इसका मजाक भी बना रहे हैं.

 

 

वीडियो पर आए कुछ ऐसे रिएक्शन

वायरल हो रही इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @Cute_girl__29 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया. इसके कैप्शन में लिखा, "अरे दीदी इतना कूदने से पहले खुद को देख तो लेती." वीडियो को अब तक सात लाख 53 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ऐसे किसी का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए." एक अन्य यूजर ने लिखा, "दीदी तो गई." वहीं एक तीसरे यूजर्स ने लिखा, "शाबाश दीदी, आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए."

जिम जाते समय जरूर रखें इन चीजों का ध्यान

जिम जाते समय कई बातों का ध्यान रखना जरूरी होता है ताकि आप सुरक्षित और प्रभावी तरीके से वर्कआउट कर सके जिससे आप को किसी तरह की समस्या न हों. जैसे सही ट्रेनर चुनें, जिम में सबसे पहले वॉर्म-अप और स्ट्रेचिंग करें. उतनी ही एक्सरसाइज करें जितनी आपकी शारीरिक कैपेसिटी हो. ज्यादा एक्सरसाइज करने से बीमारी हो सकते हैं. जिम में वर्कआउट के समय हाइजीन का ध्यान रखना जरूरी है.

Trending news