Viral News: शादी (Marriage) एक पवित्र बंधन है. दो लोग अपनी पूरी जिंदगी साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं. लेकिन जरा सोचिए कि शादी में आपका अतीत (Ex Boyfriend) सामने आ जाए तो? ऐसा कुछ हुआ चीन में. लेकिन यहां एक ट्विस्ट है. एक दुल्हन ने अपनी शादी में एक्स-बॉयफ्रेंड्स को भी न्योता भेज दिया. पूरे समारोह में उन्हें खास ट्रीटमेंट दी गई और खाने की स्पेशल टेबल भी लगवाई गई. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिस पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की खबर के मुताबिक, हुबेई प्रांत में ये शादी 8 जनवरी को हुई थी. इसकी फोटोज चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Douyin) पर छाई हुई हैं. इन फोटोज में एक खाने की मेज पर पांच लड़के बैठे हुए हैं. दावा किया जा रहा है कि ये सभी दुल्हन के एक्स बॉयफ्रेंड्स हैं, जिनको खास तौर से शादी में बुलाया गया. 


मेज पर इन सभी के आगे नेम प्लेट भी लगी हुई थी, जिस पर 'टेबल ऑफ एक्स-बॉयफ्रेंड' भी लिखा था. ये सभी भले ही एक साथ बैठे थे लेकिन कुछ असहज लग रहे थे. उनके साथ मेज पर दो महिलाएं भी बैठी हुई थीं. वायरल फोटोज को देख यूजर्स ने इसे 'सबसे अजीब भोजन' बताया है. एक यूजर ने लिखा- विवाह में अपने एक्स-बॉयफ्रेंड्स को बुलाना बड़ी हिम्मत की बात है. इससे संबंध खराब भी हो सकते थे. दूसरे यूजर ने लिखा-आखिर दुल्हन साबित क्या करना चाहती थी.  


तीसरे यूजर ने लिखा- मैं सच में हैरान हूं. एक अन्य यूजर ने लिखा- बेचारा दूल्हा क्या सोच रहा होगा? कुछ यूजर्स ने दुल्हन के इस कारनामे पर गुस्सा भी जताया. अन्य कई यूजर्स ने यह भी कहा कि जो पुरुष टेबल पर बैठे हुए हैं, उनकी शक्ल एक-दूसरे से काफी मिल रही है, कहीं ये सारे भाई तो नहीं हैं. हालांकि शादी में एक्स बॉयफ्रेंड्स को बुलाने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले जून 2022 में भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें 'एक्स बॉयफ्रेंड्स' टेबल पर 9 पुरुष बैठे हुए थे. ग्वांगडोंग प्रांत में भी ऐसा ही मामला सामने आया था.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं