Crocodile Jumped From Water Attack On Drone: मगरमच्छ जब भी अपना शिकार देखता है वह तत्काल हमला कर देता है. लेकिन कई बार उसे मुंह की खानी पड़ जाती है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक मगरमच्छ पानी के ऊपर उड़ रहे ड्रोन पर ऐसा भयानक झपट्टा मारता है कि देखने वाले देखते रह गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मगरमच्छ की नजर ड्रोन पर पड़ी..
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि कुछ एक्सपर्ट्स एक नदी के ऊपर ड्रोन दौड़ाकर वाइल्ड लाइफ की वीडियोज बनाने की कोशिश कर रहे थे. ठीक उसी दौरान नदी में मौजूद एक मगरमच्छ की नजर ड्रोन पर पड़ी तो वो उसे चिड़िया समझ बैठा. जैसे ही उसने छलांग लगाई उस ड्रोन को ऊपर उठा लिया गया. 


लगभग पूरा शरीर हवा में
ड्रोन तो उसके हाथ नहीं आया लेकिन इस मगरमच्छ की छलांग देखने लायक थी. उसने छलांग लगाई तो ऐसा लग रहा था कि वह मगरमच्छ नहीं बल्कि कोई बड़ी से मछली है जो नदी या समुद्र के ऊपर गोता लगा रही है. इतना ही नहीं उस मगरमच्छ का लगभग पूरा शरीर हवा में था. 


यह भी बताया जा रहा है कि अगर मगरमच्छ के जबड़े में ड्रोन चला जाता तो ड्रोन तो टूट ही जाता उलटे मगरमच्छ के जबड़े भी घायल हो जाते. इसलिए अच्छा ही हुआ कि मगरमच्छ उस ड्रोन तक नहीं पहुंच पाया. यह जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.



 


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर