Entertaining Video: इंटरनेट पर छाए वीडियोज हमें खूब एंटरटेन (Entertain) करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो यूट्यूब (YouTube) पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में बच्चों की नौटंकी देख आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट (Smile) आ जाएगी. 


बच्चों की ड्रामेबाजी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चों के पैरेंट्स (Parents) उन्हें गोदी में लेकर घूम रहे हैं. चलते-चलते ही पैरेंट्स दीवार या डोर पर अपना हाथ मारते हैं और फिर अपने बच्चे का सिर सहलाने लगते हैं. इस पर बच्चों का रिएक्शन (Reaction) वाकई में देखने वाला है. पहले आप इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को देखें...



ये भी पढें: सड़कों पर हुई पैसों की बारिश, 500 की नोटों को हवा में उड़ाया; जानें क्या है मामला


ऐसे रोने लगे बच्चे


बच्चों (Babies) ने बिना चोट लगे ही ऐसे रोना शुरू कर दिया जैसे कि उन्हें कितनी ज्यादा जोर से चोट लग गई हो. ये देख जाहिर तौर पर पैरेंट्स को अपने बच्चों की नौटंकी (Gimmick) पर हंसी आने लगी. इस वीडियो से बहुत सारे पैरेंट्स रिलेट कर पा रहे हैं. बच्चों की एक्टिंग (Acting) देख कई लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पाए. ऐसे में वीडियो को खूब पसंद (Like) भी किया जा रहा है. 


ये भी पढें: ये तो गजब हो गया! शख्स ने बीयर पी-पीकर कम कर डाला अपना वजन, तस्वीर ने उड़ाए होश


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को 65 लाख से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं 4 लाख से ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने इसे लाइक किया है और 3 हजार लोगों ने इस पर कमेंट (Comments) भी किए हैं. 


LIVE TV