Dance Video: बेगूसराय में डीजे की धुन पर हथियार लहराते का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है/ इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से तीन-चार लड़का भोजपुरी के गाने पर झूमते हुए हाथ में हथियार लेकर लहरा रहा है. इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने जांच का आदेश दिया है. यह वीडियो भगवानपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि एक सोशल मीडिया पर हथियार लहराते हुए वीडियो मिला है. इस वीडियो में तीन-चार लड़के गाने की धुन पर हथियार लहरा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी गाने पर हथियार लेकर डांस करते दिखे लड़के


वायरल होने वाले वीडियो को देखकर मालूम पड़ता है कि किसी ने टशन में वीडियो को फेसबुक पर अपलोड कर दिया. इसके बाद यह वीडियो पुलिस के पास पहुंची और अब यह मामला जोरों पर पकड़ लिया है. पुलिस यह पता लगाने में जुट गई कि आखिर कैसे उस लड़के के हाथ में हथियार आया. कम उम्र के होने के बावजूद भी कैसे वह खुलेआम हाथ में हथियार लिया हुआ है. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया है कि जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, वैसे ही तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस के सोशल मीडिया टीम ने जांच किया.


पुलिस ने दिए त्वरित जांच के आदेश


यह वीडियो भगवानपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले रुपेश यादव के आईडी से वायरल किया गया है. इस संबंध में भगवानपुर थाना अध्यक्ष को आदेश दिया गया है कि इसमें जो भी आरोपी है उसको चिन्हित कर उसकी गिरफ्तारी की जाए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में हथियार लहराना पूर्ण रूप से बंद है लेकिन इसके बावजूद भी बिहार में लगातार हर्ष फायरिंग और हथियार लहराना शौकीन हो गया है. ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं और कार्रवाई भी हुई है, लेकिन कोई भी ऐसी हरकत से बाज नहीं आ रहा.