Leopard Attack Video: जंगल के दृश्य वास्तव में मनमोहक होते हैं और ऐसी गतिविधियां भी होती हैं जिन पर अक्सर ध्यान नहीं जाता. जब ऐसे वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते हैं तो लोग उत्सुकता से उन्हें देखते हैं. हाल ही में, जंगल में एक तेंदुए ने अपने शिकार के स्किल से लाखों लोगों को हैरान किया है और इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक तेंदुआ पेड़ के ऊपर से सीधे हिरण पर छलांग लगाता है और तेजी से अपने शिकार को पकड़ लेता है. निडर हिरण हमले से पूरी तरह अनजान होकर जंगल में घूम रहा था. तेंदुए द्वारा एक बार पकड़े जाने के बाद उसके पास भागने का कोई मौका नहीं था. यह वीडियो तेंदुए की चतुर रणनीति और ताकत को दर्शाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेंदुए ने एक सेकेंड में किया हिरण का शिकार


हिरण को तेजी से भगाने के लिए तेंदुआ उसके गले को निशाना बनाता है, जिससे भागने की कोई गुंजाइश नहीं बचती. हिरण की गर्दन तेंदुए के जबड़े में मजबूती से फंसी रहती है, क्योंकि वह आजाद होने के लिए कई प्रयास करते हैं, लेकिन उसका संघर्ष कुछ काम नहीं आता. आखिरकार, हिरण ने तेंदुए के साहस के सामने हार मानकर जीवित रहने की उम्मीद छोड़ दी. इस लड़ाई में तेंदुआ विजयी होता है. सबसे हैरानी वाली बात यह है कि हिरण को पता भी नहीं चलता कि वह उसका शिकार बन गया. वीडियो को इंस्टाग्राम पर into__the__wyld नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.


 



 


वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन


वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया, "ऊपर से मौत. तेंदुआ अपने सबसे अच्छे रूप में!" जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, कई यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में अपने रिएक्शन दिए. वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'इसे ही कहते हैं घात में बैठे तेंदुए द्वारा अचानक हमला करना'. एक अन्य यूजर ने निराशा व्यक्त करते हुए लिखा, "उस तेंदुए ने चुटकी बजाते ही मार डाला. उसे भी मार डालो, फिलहाल शिकार करने में वह एकदम राजा की की तरह है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "अद्भुत."