Daughter's Kidney Donor: इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो हैं जो अनजान द्वारा दूसरों के लिए किए गए निस्वार्थ और दयालु कार्यों को दिखाते हैं. ये कहानियां अक्सर सुनने और हमें मानवता में विश्वास दिलाने के लिए दिल को छू लेने वाली होती हैं. जबकि आपका सोशल मीडिया ऐसे ही कंटेंट से भरा होना चाहिए, हाल ही में एक तस्वीर जो एक व्यक्ति की ग्रेटिट्यूड दिखाती है ट्विटर पर वायरल हो गई है. ट्विटर यूजर @DudespostingWs द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आप एक कार की तस्वीर देख सकते हैं जिसमें लिखा है, 'बेटी को किडनी चाहिए.' ऐसा लगता है कि जरूरतमंद व्यक्ति ने संकट के समय स्टिकर लगाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी गाड़ी के पीछे लिखवा लिया मैसेज


जब पिता को बेटी की मदद के लिए कोई अनजान शख्स मिल गया तो उन्होंने स्टिकर को अपडेट किया और लिखा, 'बेटी को किडनी मिल गई. धन्यवाद विली! आपके जीवन के निस्वार्थ उपहार के लिए.' नीचे दिए गए ट्वीट पर एक नजर डाले:


 



 


पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


कुछ दिन पहले ही इस पोस्ट को शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे दो लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है और कई कमेंट्स भी आ चुके हैं. ट्विटर कमेंट में एक व्यक्ति ने लिखा, 'यह बहुत ही सराहनीय है यार. किसी ऐसे व्यक्ति के लिए इस तरह का निर्णय लेना बहुत कठिन है जिसे आप नहीं जानते हैं.' एक दूसरे व्यक्ति ने कहा, 'धन्यवाद विली. हम सभी को एक विली की जरूरत है और, सबसे महत्वपूर्ण बात किसी के लिए विली बनने के लिए.' एक तीसरे व्यक्ति ने आगे कहा, 'एक 20 वर्षीय व्यक्ति का सम्मान करें, जिसने किडनी ट्रांसप्लांट करवाए.'


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर