Delhi Metro Girl Viral Video: एक अजीबोगरीब घटना में, दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के अंदर शूट किया गया एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ जिसमें एक लड़की यात्रा के दौरान हेयर स्ट्रेटनर का यूज करती हुई दिखाई दे रही है. पिछले 20 सालों में, दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Video) राजधानी की लाइफ लाइन बन गई है और इसे परिवहन के सबसे सुविधाजनक साधनों में से एक माना जाता है. हालांकि, कुछ दिनों से दिल्ली मेट्रो अजीबोगरीब कारणों से सुर्खियां बटोर रही है, जो आम तौर पर यात्रियों के अनियंत्रित और असामान्य व्यवहार से संबंधित होते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली मेट्रो में लड़की करने लगी हेयर स्ट्रेट


डांस रील, अजीबोगरीब ड्रेसिंग और बेतरतीब लड़ाई के कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. मेट्रो ट्रेन के कोच के अंदर हेयर स्ट्रेटनर से बालों को स्ट्रेट करने वाली एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में, मेट्रो में यात्रा कर रहे अन्य लोगों के साथ खड़े होकर अपने बालों को स्ट्रेट करने के लिए लड़की आत्मविश्वास से हेयर स्ट्रेटनर का यूज करती हुई दिखाई दे रही है, जिसे यात्रियों के मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को चार्ज करने के लिए प्रदान किए गए सॉकेट में प्लग किया जाता है.


 



 


लोगों ने देखा तो दंग रह गए लोग


वायरल वीडियो में जिस लड़की का चेहरा साफ नहीं दिख रहा था, वह दूसरों की मौजूदगी से बेफिक्र रही. वीडियो को ट्विटर पेज पर कैप्शन के साथ शेयर किया, “दिल्ली मेट्रो की बात ही कुछ अलग है.” वायरल वीडियो में लड़की के व्यवहार पर अधिकांश ट्विटर यूजर्स ने सवाल उठाया. एक यूजर ने लिखा, "दिल्ली मेट्रो के यात्री बेकाबू होते दिख रहे हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि माता-पिता और स्कूल दोनों ही बुनियादी शालीनता और सार्वजनिक शिष्टाचार सिखाने में विफल रहे.” एक अन्य यूजर ने लिखा, "मेट्रो अत्याचार... मुझे लगता है कि घर में समय नहीं है."


हालांकि, एक यूजर ने लड़की से हमदर्दी जताते हुए कहा, 'यह पहले वाले से काफी बेहतर है. हम उसके निजी जीवन को नहीं जानते, वह बिजी हो सकती है, हो सकता है कि जब वह तैयार हो रही थी तो उसके घर में बिजली नहीं थी इसलिए वह क्रिएटिव हो गई. यह बढ़िया सोच हैं."