Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो को लेकर अब अक्सर कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. यह अब एक नई जगह बन गई है जहां हर दिन कुछ न कुछ होता रहता है. हाल ही में, दिल्ली मेट्रो के भीतर एक लड़की ब्रॉलेट और शॉर्ट स्कर्ट में नजर आई थी. उससे पहले दिल्ली मेट्रो के अंदर अनाउंसमेंट के बजाय एक हरियाणवी गाना बज गया था और अब एक सीट को लेकर दो आदमियों के बीच लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हैरान कर देने वाली घटना में दिल्ली मेट्रो में एक सीट को लेकर दो लोगों में आपस में झगड़ा हो गया. इस घटना को एक साथी यात्री ने वीडियो में कैद कर लिया, जो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Delhi Metro में दो लोग सीट को लेकर भिड़ गए


वीडियो को 'घर के कलेश' ने ट्विटर पर कैप्शन के साथ शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "सीट के मुद्दे पर दिल्ली मेट्रो के अंदर मौखिक कलेश." सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में यात्रियों को दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर बहस करते देखा जा सकता है. 27 सेकेंड के इस वीडियो में दोनों व्यक्तियों को आपस में लड़ते और धमकाते देखा जा सकता है. मेट्रो के अंदर मौजूद अन्य यात्रियों को उन्हें समझाते देखा जा सकता है, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है. इस दौरान काले रंग का बैग लेकर खड़े शख्स ने बहस में कहा कि बाप का नाम लेगा तो यहीं मारूंगा.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल


इस घटना से जनता में आक्रोश फैल गया है, जिन्होंने पुरुषों के व्यवहार की आलोचना की है. कई लोगों ने भविष्य में ऐसी घटनाओं को होने से रोकने के लिए दिल्ली मेट्रो में सख्त नियमों और विनियमों का आह्वान किया है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपनी राय कमेंट बॉक्स में दी. वीडियो को अब तक करीब 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई सारे रीट्वीट्स, लाइक्स मिले. एक यूजर ने कहा कि दिल्ली मेट्रो का एक नया ट्रेंड शुरू हो चुका है. एक अन्य यूजर ने पूछा, "दिल्ली मेट्रो इतनी कलेशी क्यों है?" एक यूजर ने कमेंट किया, "दिल्ली मेट्रो में अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं. कभी सीट की बात होती है तो कभी किसी और बात की."


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे