Desi Jugaad Video: हम सबको पता है कि जब भी सड़क पर दो पहिया गाड़ी चलाते हैं तो सिर में हेलमेट लगाना जरूरी होता है. हालांकि, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो बिना हेलमेट के ही गाड़ी लेकर बाहर निकल जाते हैं और फिर ट्रैफिक पुलिस हवलदार से बचने की कोशिश करते हैं. जब ट्रैफिक पुलिस पकड़ लेती है तो फिर अगली बार हेलमेट लगाने के लिए कसम खाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो मौजूद हैं, लेकिन अब हम जो वीडियो आपको दिखाने वाले हैं उसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे. एक शख्स ने हेलमेट न लगाने का गजब जुगाड़ खोजा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Desi Jugaad का वीडियो जमकर हुआ वायरल


सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने हेलमेट न पहनने का गजब जुगाड़ खोजा. हालांकि, हेलमेट के बजाय उसने ऐसी चीज पहनी कि लोग बेहद ही हैरान रह गए. वह एक दुकान पर गया और फिर अपने पास से दो पाइप को जोड़ने वाला बड़ा सा प्लास्टिक कनेक्टर निकाला और फिर अपने सिर पर पहन लिया. यह देखकर लोग हैरान रह गए. हेलमेट के बजाय उसने इसे पहना और फिर स्कूटी लेकर सड़क पर चल दिया. वह स्कूटी चलाते वक्त इस पाइप कनेक्टर को पहना. कुछ लोगों ने वीडियो देखकर पूछा कि आखिर इसमें कैसे चालान नहीं कटेगा.


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने यह भी कहा कि इस जुगाड़ को देखकर पुलिस वाले भी हैरान रह जाएंगे कि आखिर किस चीज का चालान काटूं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को bawandarbehari नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को 31 दिसंबर 2022 को शेयर किया था और अब तक इसे 71 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी राय दी. एक यूजर ने लिखा, "मन तो मेरा बहुत होता है कुछ लिखने का मगर घर वालो ने बोल रखा है हम ज़मानत नहीं कराएंगे. बस यही सोच कर डर जाता हूं." एक अन्य ने लिखा, "कहां से आते हैं ऐसे तेजस्वी लोग."


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे