Viral Video​: आज के समय में पैसे कमाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो चुका है. इस समय हर चीज डिजिटल हो चुकी है. लेकिन कहीं ना कहीं यह बात भी सच है कि भारत में सभी लोग पढ़े लिखे नहीं होते हैं. इसीलिए डिजिटल तो दूर की बात है उन लोगों को नौकरी पर भी रखना पसंद नहीं किया जाता है. लेकिन लोग तो अपना पेट भरने के लिए काम करते ही हैं. इसीलिए ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपको दिखाने वाले हैं जो कि  बहुत ही मेहनत से भरा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 गर्म भाप के कारण बुजुर्ग शख्स की चली गई आंखें 


 इस वीडियो में पसीना बहाकर अपना पेट पालने का सबसे सुंदर दृश्य दिखाया जा रहा है. नीचे दिए गए वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बुजुर्ग आदमी भट्टी के सामने बैठकर केले के चिप्स तल रहा है. साथ ही साथ नजर आ रहा है कि उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है और उनको भट्टी की इतनी गरम भाप से आंखों में दिक्कत होने लग गई. फिर भी उन्होंने अपना काम जारी रखा क्योंकि आज के समय में पेट पालना सबसे बड़ा टास्क बन चुका है.


 



 केले के चिप्स बना कर पालता है पेट 


 साथ ही साथ इस वीडियो में दिख रहा है कि केले के चिप्स वह बुजुर्ग आदमी तल देता है उसके बाद में एक लड़का चिप्स के अंदर मसाला मिलाता है और उसको एक पिन्नी में अच्छी तरीके से पैक कर देने के बाद लोगों में बेच देता है. इससे पता चलता है कि हमारे देश में कलाओं की कमी नहीं है. लोगों में हर तरह की कलाएं भरी पड़ी है. वैसे बता दें कि आपको यह केले के चिप्स नासिक शहर में आसानी से मिल जाएंगे और आप इन को खरीद कर इन का लुफ्त भी उठा सकते हैं.


 वीडियो 9 लाख से भी ज्यादा पार कर चुकी है लाइक्स 


इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. इतना ही नहीं लोग भी इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को sanskarkhemani नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. साथ ही साथ इस वीडियो पर अब तक 9 लाख 37 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही साथ हम दुआ करेंगे कि इन मेहनती और बुजुर्ग आदमी की आंखें जल्दी से ठीक हो सके.