Divorce Party With Friends: दुनियाभर से शादियों रिलेशनशिप के कई मामले आते रहते हैं. कुछ बेहद सफल होते हैं तो कुछ असफल होते हैं. हाल ही में एक महिला वायरल हुई जिसने तलाक के बाद अपने दोस्तों को ग्रैंड पार्टी दी. यह महिला इसके जरिए एक संदेश देना चाह रही है कि तलाक लेना कोई बुरी बात नहीं है. इस महिला का यह पॉइंट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्टी को मनाने के लिए लास वेगास गई
दरअसल, यह महिला इंग्लैंड की रहने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका नाम रबेका है. वह हाल ही में अपने दोस्तों के साथ इसी पार्टी को मनाने के लिए लास वेगास गई थीं. रिश्ता टूटने पर हुई इस पार्टी का वीडियो भी रबेका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने अपने एक लंबे कैप्शन में लिखा कि मैंने वेगास में अपने सबसे करीबी दोस्तों के साथ एक पार्टी रखी. वास्तव में तलाक एक लंबी, भावनात्मक और तनावपूर्ण प्रक्रिया है. 


'हम तलाक के बारे में वास्तविक नहीं हैं'
महिला ने आगे लिखा कि हम जहरीले रिश्तों के आघात के बारे में बात करते हैं, लेकिन हम तलाक के बारे में वास्तविक नहीं हैं, यह दर्दनाक भी हो सकता है. मेरा निश्चित रूप से था और मुझे बहुत खुशी है कि यह खत्म हो गया है. इस पिछले सप्ताह के अंत में मैंने अपने 14 सबसे अच्छी दोस्तों के साथ तलाक का जश्न मनाने के लिए लास वेगास का रुख किया. 


'तलाक का शर्म नहीं होना चाहिए'
महिला ने यह भी लिखा कि मैं अपने जीवन के सबसे कठिन समय में हूं लेकिन खुश होना चाहती हूं. अब तलाक का शर्म नहीं होना चाहिए. उन रिश्तों को छोड़ने का जश्न मनाया जाए जो आपके लिए अच्छे नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रबेका की शादी को छह साल हुए थे. आधिकारिक तौर पर रिश्ता टूटने के बाद वह अपनी दोस्तों के साथ अमेरिका के लास वेगास गईं थीं.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं