Drishyam Memes: अधिकांश लोग 2 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के रूप में सोचते हैं, लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में 2 अक्टूबर वह दिन है जब मीम प्रेमी अजय देवगन की 2015 की हिट फिल्म दृश्यम के बारे में पोस्ट शेयर करते हैं. फिल्म में, देवगन का कैरेक्टर विजय सालगांवकर अपने और अपने परिवार के लिए एक झूठा बहाना बनाने के लिए बार-बार "कल 2 अक्टूबर है, याद है ना!" डायलॉग दोहराता है जो फिल्म के कथानक के लिए महत्वपूर्ण है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: ई-रिक्शा को बना डाला स्कॉर्पियो, आनंद महिंद्रा बोले- मैं तो इसे अपने म्यूजियम में रखूंगा...


राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर बने कई मीम्स


झूठी कहानी में वह अपने परिवार के साथ पणजी जा रहा है, एक सत्संग में भाग ले रहा है और रसीदें बनाने के प्रयास में पाव भाजी खा रहा है. भले ही फिल्म लगभग 10 साल पहले आई थी, नेटिजन्स बस इसके 2 अक्टूबर के प्लॉट और डॉयलॉग्स के बारे में मीम्स शेयर करने के आग्रह को जाने नहीं दे सकते. कई सारे लोगों ने अपने-अपने मजेदार रिएक्शन दिए.


 



 


 



 



 



 



 


 


यह भी पढ़ें: पापा की Ferrari को बेटे और उसके दोस्तों ने कर डाला सत्यानाश, टैम्पू से भी घटिया कर डाला


एक यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "आज 2 अक्टूबर है, आज विजय और उसका परिवार पणजी गए थे स्वामी चिन्मयानंद जी के सात्संग में, वहां पाव-भाजी खाई थी फिर 3 अक्टूबर को वापस आए थे. याद है ना?" कुछ यूजर्स ने भी शिकायत की कि उन्होंने अपनी टाइमलाइन पर एक भी सीन मीम नहीं देखा. एक ने लिखा, "यह 2 अक्टूबर है और एक भी सीन मीम नहीं है क्या हम एक समाज के रूप में बढ़ रहे हैं?"