Brain Tumor Surgery Video Viral: जब भी डॉक्टरों द्वारा कोई ब्रेन सर्जरी की जाती है तो यह गंभीर ऑपरेशन माना जाता है. ऑपरेशन के वक्त डॉक्टर्स मरीज को एनेस्थीसिया का इन्जेक्शन देते हैं. हालांकि, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में लेटा हुआ है और डॉक्टर्स उसकी सर्जरी कर रहे हैं. इस दौरान मरीज बेहोश नहीं है, बल्कि वह एक गजल गुनगुना रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिमाग के नसों की सर्जरी चल रही है और ऑपरेशन थिएटर में मरीज गजल गुनगुनाता हुआ नजर आया.


रायपुर में डॉक्टर्स ने अस्पताल में की ब्रेन सर्जरी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो रायपुर जिले का है, जहां लाइव ऑपरेशन के दौरान मरीज गजल गुनगुना रहा है. दरअसल, आधुनिक तकनीक से किया गया ऑपरेशन अब चर्चा में आ गया है. जहां मरीज को बिल्कुल भी दर्द का अहसास नहीं हुआ, ऑपरेशन करते वक्त डॉक्टर ने कहा कि चलो कुछ गुनगुनाओ तो मरीज ने एक गजल पेश कर दी. ऑपरेशन थियेटर में गाना गाते हुए मरीज ने अपनी सर्जरी करवाई. अंदर किसी स्टाफ मेंबर ने मरीज का वीडियो शूट कर लिया और अब यह वीडियो जमकर देखा जा रहा है.


 



 


ऑपरेशन थियेटर में मरीज ने गाई गुलाम अली, नुसरत की मशहूर गजलें


ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी के दौरान जानी-मानी गजल गाते इस मरीज का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित सुयश अस्पताल की है, जहां ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित एक शख्स को ऑपरेशन के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसने ऑपरेशन थियेटर में गुलाम अली, नुसरत फतेह अली खान की मशहूर गजलें सेमी-कॉन्सियस अवस्था में गाईं, जबकि डॉक्टर्स सर्जरी कर रहे थे. वीडियो को बाद में अस्पताल ने जारी किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.