Drunk Passenger Urinating On Metro Track: एक व्यक्ति ने सबवे; जिसे इंडिया में मेट्रो ट्रेन कहा जाता है; रेलवे के ट्रैक पर पेशाब करते हुए एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिससे जापान में विवाद हो गया. इस 10 सेकंड के वीडियो में उसे प्लेटफॉर्म पर पेशाब करते हुए देखा जा सकता है. वह व्यक्ति उस समय यात्रियों से बेपरवाह दिखाई दिया, जो कि महिलाओं समेत उसके विपरीत प्लेटफॉर्म पर मेट्रो का इंतजार कर रहे थे. इसके बावजूद वह पब्लिक प्लेस पर ऐसा कर रहा था और कुछ लोग वहां पर मौजूद थे और उसे फिल्मा रहे थे. यात्री पेशाब करना जारी रखता है, जब एक पुलिसवाला आया तो उसका कॉलर पकड़कर घसीटा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: मैंने तुम्हे वोट दिया, अब मेरे लिए दुल्हन खोजो... 43 साल के शख्स ने UP विधायक से कहा ऐसा, मिला ये जवाब


रेलवे ट्रैक पर पेशाब करता शख्स


वीडियो में देख सकते हैं कि रेलवे स्टाफ का एक सदस्य हस्तक्षेप करता है और उसका कॉलर पकड़कर उसे दूर ले जाता है. वीडियो में यह भी दिखाया गया कि व्यक्ति ने कर्मचारी के कार्रवाई का समर्थन नहीं किया. वीडियो को शेयर करने वाले सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया कि यह व्यक्ति जापानी है. वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, "भारत के सभी लोगों को यह बताना चाहता हूं कि यहां पर भी कचरा होता है, कचरा सिर्फ भारत में ही नहीं होता है. और किसी तरह अन्य देश स्वर्ग भी नहीं है क्योंकि मीडिया बहुत कम दिखाता है कि दुनिया में क्या कचरा होता है. एक जापानी व्यक्ति स्वाभाविक रूप से मेट्रो स्टेशन में पेशाब कर रहा है."


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर मचाई भयंकर चर्चा


इस घटना पर कई यूजर्स ने नाराजगी और अविश्वास जताया. ज्यादातर यूजर्स ने भी यह सवाल किया कि क्या व्यक्ति उस समय में शराब पी रहा था. कुछ यूजर ने भी कमेंट किया कि वीडियो में व्यक्ति की स्पष्ट शर्मनाकता की कमी पर. एक यूजर ने शेयर किया, "यूरोप में कई सारी सार्वजनिक फुटपाथ पेशाब से स्टेन किए हुए हैं, विशेषकर फ्रांस में." दूसरे यूजर ने सराहना की अधिकारियों को समय पर कार्रवाई करने के लिए. उसने कहा, "फिलहाल, कम से कम जापानी सरकार ने इसे 10 सेकंड के भीतर संभाल लिया."


यह भी पढ़ें: चार बीवियां, दो-दो गर्लफ्रेंड... इस शख्स को चढ़ी 54 बच्चों का बाप बनने की सनक


यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई है. 2022 में दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर भी एक ऐसा ही घटना घटी थी. एक वीडियो मेट्रो स्टेशन के ट्रैक्स पर पेशाब करते हुए एक व्यक्ति का सामने आया था, जिसे देखकर दर्शकों को बहुत बुरा लगा था. जल्द ही, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने वायरल ट्वीट का जवाब दिया और आगे जांच के लिए मेट्रो स्टेशन का नाम पूछा. उस यूजर ने जवाब दिया कि यह "मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन" है.