मैंने तुम्हें वोट दिया, अब मेरे लिए दुल्हन खोजो... 43 साल के शख्स ने UP विधायक से कहा ऐसा, मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow12477388

मैंने तुम्हें वोट दिया, अब मेरे लिए दुल्हन खोजो... 43 साल के शख्स ने UP विधायक से कहा ऐसा, मिला ये जवाब

Shocking News: एमएलए बृजभूषण राजपूत ने खुद इस बातचीत का वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया. यह चर्चा तब शुरू हुई जब विधायक अपने वाहन के लिए ईंधन भरवाने के लिए रुके. वहां पेट्रोल पंप कर्मचाी ने अपने अविवाहित होने की नाराजगी व्यक्त की.

 

मैंने तुम्हें वोट दिया, अब मेरे लिए दुल्हन खोजो... 43 साल के शख्स ने UP विधायक से कहा ऐसा, मिला ये जवाब

Viral News: उत्तर प्रदेश के चरखारी से विधायक बृजभूषण राजपूत एक अजीब स्थिति का सामना कर रहे हैं, जब एक 43 वर्षीय पेट्रोल पंप कर्मचारी ने उनसे शादी के लिए मदद मांगी. इस कर्मचारी का नाम अखिलेंद्र खरे है, जिन्होंने विधायक से कहा कि उन्होंने हाल में हुए चुनावों में उनका समर्थन किया था और अब वे अपनी व्यक्तिगत जिंदगी में भी उसी समर्थन की उम्मीद कर रहे हैं.

शादी नहीं हुई तो विधायक जी करने लगा अपील

एमएलए बृजभूषण राजपूत ने खुद इस बातचीत का वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया. यह चर्चा तब शुरू हुई जब विधायक अपने वाहन के लिए ईंधन भरवाने के लिए रुके. वहां अखिलेंद्र खरे ने अपने अविवाहित होने की नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने मजाक में कहा, “मैं करवा चौथ को पैदा हुआ, लेकिन मेरे लिए इसे मनाने वाला कोई नहीं है.” जो उनकी शादी की इच्छा को दर्शाता है.

मैंने आपको वोट दिया, आप मेरे लिए दुल्हन खोजो

जब एमएलए बृजभूषण ने पूछा, “तुमने मुझे इस काम के लिए क्यों चुना?” तो उसने जवाब दिया, “मैंने आपको वोट दिया था.” यह सुनकर विधायक मुस्कुराए और बोले, “ठीक है, तो मुझे तुम्हारी शादी करवानी होगी? क्या तुमने किसी और से पूछा?” जब विधायक ने अखिलेंद्र खरे की पसंद के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि वह नहीं चाहता कि उसकी पत्नी किसी विशेष जाति से हो. इस पर विधायक ने उसे सलाह दी कि लोगों के साथ भेदभाव नहीं करना चाहिए और आश्वासन दिया कि उसे वही महिला मिलेगी, जो उसके लिए सही होगी.

देखें वीडियो-

विधायक जी ने कहा, “मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना करूंगा और तुम्हारी दुल्हन ढूंढने की कोशिश भी करूंगा, क्योंकि तुमने मेरे लिए वोट दिया है.” इसके बाद उन्होंने उस पेट्रोल पंप कर्मचारी की सैलरी के बारे में भी पूछा ताकि संभावित दुल्हनों के परिवारों को जानकारी दी जा सके. उसने बताया कि उनकी मासिक आय 6,000 रुपये है और उनके पास 13 बीघा जमीन है. विधायक ने कहा कि यह संपत्ति करोड़ों की है. इस बातचीत का अंत विधायक ने खरे को मदद का आश्वासन देकर किया. इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी. 

TAGS

Trending news