Bihar viral news : क्या कभी आपने हाथी के गुस्से को देखा है अगर नहीं तो यह वीडियो जरुर देखिए. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक हाथी गुस्से में आकर सड़क पर खड़ी गाड़ियों को उठाकर फेंकता और पैरों से कुचलता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर कर रहे हैं. यह वीडियो दिखाता है कि हाथी कितने शक्तिशाली होते हैं और गुस्से में आने पर कितना नुकसान कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर एक सफेद रंग की कार खड़ी है, जिसे हाथी ने अपने नुकीले दांतों में फंसाकर खिलौने की तरह उठाकर फेंक दिया. इसके बाद हाथी ने बस को भी टक्कर मारकर हिला दिया. इस दौरान हाथी पर बैठा महावत उसे रोकने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन हाथी नहीं मानता.


इस घटना को देखकर सड़क पर मौजूद लोग दंग रह गए और वहां अफरा-तफरी मच गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहे हैं. अंत में, महावत किसी तरह हाथी को काबू में करता है और उसे सड़क से हटाकर एक पेड़ से बांध देता है. हालांकि यह वीडियो बिहार के छपरा का बताया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें: Wedding Video: दूल्हे को भूल गए बाराती, जब दुल्हन ने बारात में घुसकर किया लड़के वालों से भी धांसू डांस


इस घटना ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि हाथी जैसे विशालकाय जानवरों को काबू में रखना कितना मुश्किल होता है. यह वीडियो हमें यह भी सिखाता है कि हमें जानवरों के साथ सहानुभूति और समझदारी से पेश आना चाहिए, ताकि ऐसी घटनाएं न हों.


 


 



 


वीडियो देख यूजर कर रहे हैं कमेंट 


यह वीडियो देख कर लोगों के माथा चौक जा रहा है. वायरल इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक 71 हजार से ज्यादा  देखा जा चुका है. वहीं कई हजार  लोगों ने इसे इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं.  कुछ लोग हाथी की ताकत देखकर हैरान हैं, तो कुछ ने इसे नेचर की ताकत का उदाहरण बताया है. वहीं एक यूजर ने लिखा,"कार तो खिलौने जैसी लग रही है", वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "गजराज का गुस्सा बहुत ही खतरनाक होता है"


ये भी पढ़ें: आंटी के ऊपर गिरी ऐसी चीज, जिससे 1 सेकेंड में ही हुई गायब! ढूंढता रह गया पति