Boss Office Work: जब छुट्टी की रिक्वेस्ट रिजेक्ट कर दिया जाए तो माता-पिता अक्सर अपने बच्चों के मैनेजर्स या ओनर्स से सीधे संपर्क करने की कोशिश करते हैं. एक ऐसे ही पिता और उसकी बेटी के मैनेजर के बीच हुई बातचीत ने सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू कर दी है कि क्या माता-पिता को अपने बच्चों के पेशेवर जीवन में शामिल होना चाहिए. जबकि ज्यादातर ने हस्तक्षेप के लिए पिता की निंदा की. वहीं, अन्य उसके बचाव में आ गए यह कहते हुए कि उसने सही कदम उठाया. एक व्यक्ति ने थ्रेड्स पर कई स्क्रीनशॉट साझा किए, दावा किया कि वे उसकी बेटी के बॉस के साथ उसकी बातचीत दिखाते हैं. पोस्ट वायरल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Knowledge News: क्या है सुखी विवाह? सिर्फ ऐसे लड़कों से शादी करती हैं खूबसूरत लड़कियां


थ्रेड्स पर पिता ने आखिर बॉस को क्या कहा?


थ्रेड्स पर पोस्ट के कैप्शन में लिखा,  "लोकल पिज्जा ज्वाइंट ने 3 वीक के नोटिस के साथ मेरी 16 वर्षीय बेटी की छुट्टी से इनकार कर दिया और उसे छोड़ने के लिए मजबूर करने की कोशिश की, मैंने बॉस को टेक्स्ट किया कि..." साथ में शेयर किए गए स्क्रीनशॉट पिता और उसके बच्चे के बॉस के बीच बातचीत का एक झलक देते हैं. बॉस ने सूचित किया कि छुट्टी का टाइम नहीं दे सकते हैं और यदि बिना अधिकार के छुट्टी लेती है तो इसे खुद से इस्तीफा देना माना जाएगा. मैसेज पर बेटी के पिता ने टेक्स्ट में लिखा, "आप एक बच्चे को छुट्टी के लिए इस्तीफा देने के लिए मजबूर कर रहे हैं, जिस पर उसका कोई कंट्रोल नहीं है, और आप इसे कठिन बना रहे हैं?"


 




यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा


एक अन्य स्क्रीनशॉट में लिखा


उसके पिता ने लिखा, "10 दिन का अवकाश सही नहीं है. एक छोटे बिजनेस में 10 दिनों के लिए किसी एम्प्लाई को खोना बहुत महत्वपूर्ण है. लोग महीनों पहले इस तरह के अनुरोध करते हैं." एक थ्रेड्स यूजर ने सवाल किया, "आप अपनी बेटी के प्रबंधक को उसके लिए क्यों टेक्स्ट कर रहे हैं?" एक अन्य ने कहा, "माफ करें, लेकिन आप लाइन से बाहर थे. आपकी बेटी ने एक नौकरी स्वीकार की और हायरिंग मैनेजर को बताया कि कोई आगामी यात्रा नहीं थी. फिर आपने अपनी बेटी के लिए बिना उसके शेड्यूल की जांच किए एक यात्रा का शेड्यूल किया. फिर आपने अपने आप को और अपने बच्चे को उसके बॉस के सामने शर्मसार किया."