Heart Touching Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो खूब धमाल मचाया हुआ है.वीडियो में दिखाया गया है कि पिता और बेटी का रिश्ता कितना खास होता है. ये रिश्ता प्यार, समर्थन और समझ का प्रतीक भी माना जाता है. वहीं , जब बेटी की तबीयत खराब हो जाती है तो उसके पिता उसे लेने स्कूल आते हैं. उसके बाद उसे खुश करने के लिए रेस्टोरेंट में ले जाकर उसका मनपसंद खाना खिलाते हैं. पिता अपनी बेटी की खुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची के स्कूल का  पहला दिन था, लेकिन उसकी तबीयत खराब हो गई थी. फिर उसके पिता उसे स्कूल से लेने आए और उसे सरप्राइज देने के लिए केएफसी रेस्टोरेंट ले गए. वहां, उन्होंने साथ में फ्रेंच फ्राइज और फास्ट फूड खाकर मजे ले रहे हैं.


बेटी और पिता का रिश्ता



इस वीडियो में एक व्यक्ति अपनी बेटी के साथ रेस्टोरेंट में बैठा हुआ है. टेबल पर बहुत सारा फ्रेंच फ्राइज और फास्ट फूड रखा है. पिता अपना कैमरा चालू करके अपनी बेटी से पूछते हैं, “हम क्या कर रहे हैं? दादी, मम्मी सब सुन रही हैं”
बच्ची बोलती है कि आज मेरा स्कूल में पहला दिन था, लेकिन मेरी तबीयत अचानक खराब हो गई. जिसके बाद पापा मुझे लेने आए और अब हम और पापा साथ में लंच कर रहे हैं. यह सुनकर पिता का चेहरा खुशी से खिल उठता है . यह क्लिप लगभग 34 से की है. इस क्लिप को देखकर लोग भाउक हो जा रहे हैं


 



 


यूजर दे रहे हैं प्रतिक्रिया .


यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर  @gharkekalesh  नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक 8 लाख 25 हजार लोगों से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 17 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा. "यह बहुत प्यारा है. वह बच्ची इस दिन को जीवन भर याद रखेंगी, उसके पिता को सलाम". वही एक अन्य यूजर कमेंट करके लिखा ."हा हा यह बहुत प्यारा है, पिता और बेटी का रिश्ता सबसे अच्छा होता है".


 


ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड को करना चाहते थे खुश, फिर 3 दोस्तों ने कर दिया ऐसा कारनामा; खानी पड़ी जेल की हवा