लड़की ढूंढ रही लड़को को इस महिला ने दिया खुला ऑफर, तुरंत करेगी शादी... बस ये है शर्त
Advertisement
trendingNow12469173

लड़की ढूंढ रही लड़को को इस महिला ने दिया खुला ऑफर, तुरंत करेगी शादी... बस ये है शर्त

Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक खूबसूरत तलाकशुदा महिला अपने लिए पति की तलाश कर रही है. वीडियो देखकर यूजर कमेंट कर रहे हैं. 

लड़की ढूंढ रही लड़को को इस महिला ने दिया खुला ऑफर, तुरंत करेगी शादी... बस ये है शर्त

VIral Video: सोशल मीडिया पर आप कई सारे वीडियो देखे होंगे, जहां लोग अजीबोगरीब हरक करते नजर आते हैं. वहीं, हाल में एक रील खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक खूबसूरत तलाकशुदा महिला अपने लिए पति की तलाश कर रही है. इस वीडियो ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है और इसे लाखों बार देखा जा चुका है.

इस महिला को चाहिए पति

महिला ने वीडियो में बताया कि वह एक सिंगल मदर है और अपनी बेटी की परवरिश में उसे कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. उसने कहा कि दो साल पहले उसका तलाक हो गया था और अब वह अपनी बेटी के लिए एक अच्छे पिता की तलाश कर रही है.

वीडियो में महिला अपनी बेटी के साथ मुस्कुराते हुए दिख रही है और कह रही है कि उसे एक ऐसा साथी चाहिए जो उसकी बेटी की परवरिश में मदद कर सके. इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. कुछ लोगों ने उसकी हिम्मत की तारीफ की है, तो कुछ ने उसे शादी का प्रस्ताव भी दिया है.

इस वीडियो ने यह भी देखा जा रहा है कि तलाकशुदा महिलाओं के लिए अकेले बच्चों की परवरिश करना कितना चुनौतीपूर्ण हो सकता है. कई लोग इस महिला की कहानी से प्रभावित हुए हैं और उसे शुभकामनाएं दे रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by havy lovely (@insyder_havy)

 

रील देखकर कर रहे हैं कमेंट 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @insyder_havy  नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक 2 लाख 21 हजार लोगों से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं  कई लोगों   ने इसे लाइक भी किया. जबकि लाखों लोगों ने इसे शेयर भी किया है. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा. "अगर आप में हिम्मत है तो आप किसी को डेट मत कीजिए". वही एक अन्य यूजर कमेंट करके लिखा ."आप बेहद खूबसूरत हैं, मैं करूंगा आपसे शादी". 

ये भी पढ़ें: इस 'कब्रिस्तान' में पैसे देकर खाना खाते लोग , वजह ऐसी की हैरान कर देगी 

Trending news