Female Teacher Pornographic Videos: विस्कॉन्सिन में एक स्कूल टीचर पर अपने 11 साल के छात्र के साथ यौन उत्पीड़न करने और उसे 33,000 से अधिक अश्लील मैसेज भेजने और उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है. कोर्ट में इस बारे में 24 वर्षीय मैडिसन बर्गमैन ने शर्म से अपना सिर झुका लिया, जो 10 गंभीर आरोपों का सामना कर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: ठेले पर डेली वड़ा पाव बेचकर हर महीने लाखों कमा लेता है दुकानदार, इंफ्लुएसर ने किया खुलासा


टीचर की अश्लील हरकतों का हुआ खुलासा


स्कूल के एक टीचर ने कोर्ट में गवाही दी कि बर्गमैन ने लड़के के साथ फिजिकल कॉन्टैक्ट को माना, जैसे गले लगने, यहां तक ​​कि यह भी कहा कि उसने कुछ कपड़े पहनने का अपना विकल्प बदल दिया क्योंकि उसे पसंद था कि उसने उसे कैसे छुआ. डिफेंस वकील जोसेफ ताम्बुरिनो ने कहा, "वे किस और पैरों को छूने के बारे में बहुत बात की, लेकिन कुछ भी ऐसा नहीं हुआ." उन्होंने कहा, "दोनों के बीच वास्तविक सेक्स की कोई बात नहीं थी." लेकिन न्यायाधीश ने फैसला किया कि सबूत आरोपों के लिए संभावित कारण स्थापित करने के लिए पर्याप्त थे.


यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा


11 साल के बच्चे संग की ऐसी हरकतें


मामला तब सामने आया जब 11 वर्षीय पीड़ित की मां ने उसे बर्गमैन से फोन पर बात करते हुए सुना और उसके पास भेजे गए टेक्स्ट संदेश देखे. पुलिस ने पीड़ित के नाम का एक छिपा हुआ फोल्डर पाया. जब पुलिस ने स्कूल में उसकी क्लास की तलाशी ली. फोल्डर के अंदर हाथ से लिखे नोट मिले जो उनके मेकआउट के बारे में लिखा हुआ था, जिसमें किसिंग और कडलिंग शामिल थे.


कोर्ट को बताया गया, "अपने नोट्स में उसे बताती है कि वह उससे प्यार करती है, उसे चूमना चाहती है, वह उसे ऑन कर देती है, और वह उसकी दीवानी है." मई में आरोप सार्वजनिक होने के बाद बर्गमैन ने रिवर क्रेस्ट एलिमेंटरी स्कूल में अपनी स्थिति से इस्तीफा दे दिया, जो जल्द ही शादी करने वाली थी. एक्स टीचर ने सभी आरोपों का दोषी नहीं होने का अनुरोध किया है, लेकिन यदि दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें लंबी जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है.