Fire On Train Engine: सोशल मीडिया पर ट्रेनों के भी कई चौंकाने वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसे देखकर लोग डर गए. एक ट्रेन जब स्टेशन पर पहुंचने वाली थी ठीक उसी दौरान उसके इंजन के ऊपर आग का एक बड़ा सा गुबार देखने को मिला. यह देखते ही वहां के लोग डर के मारे इधर उधर भागने लगे. लोगों को लगा भीषण आग लगी है लेकिन ऐसा नहीं हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंजन से आग की तेज लपटें निकलीं
दरअसल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कहां का है और कब का है लेकिन अब वायरल बहुत तेजी से हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि एक भाप के इंजन से चल रही ट्रेन स्टेशन पर पहुंच रही होती है. तभी ट्रेन के इंजन से धुएं के गुबार के साथ आग की तेज लपटों को उठते देखा जा रहा है.


बहुत पुराना वीडियो हुआ है वायरल?
वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे ट्रेन के इंजन में आग लग गई हो लेकिन ऐसा नहीं होता है. यह आग इंजन के जल रहे कोयले से आती दिख है और अचानक एक गुबार दिख जाता है. वीडियो में कुछ बच्चे भी दिख रहे हैं जिनको लगता है कि आग लग गई है लेकिन अगले ही पल यह गुबार गायब हो जाता है और ट्रेन अपनी ही रफ़्तार में दौड़ती रहती है. कुछ लोग इसे बहुत पुराना वीडियो बता रहे हैं.


ट्रेनों के वायरल होने का यह कोई पहला वाकया नहीं है. कुछ महीनों पहले पाकिस्तान के एक ट्रेन ड्राइवर ने दही खरीदने के लिए ट्रेन ही रोक दी थी. यह लाहौर के एक रेलवे स्टेशन के नजदीक हुआ था. कुछ महीनों पहले ऐसा ही एक वाकया भारत से सामने आया था जहां एक ट्रेन ड्राइवर ने कचौड़ी खाने के लिए ट्रेन रोक दी थी, उस समय तो हड़कंप मच गया था. फिलहाल अब इंजन में आग लगने का वीडियो वायरल हुआ है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर