Bride Shares Bedroom Video: शादी जीवन की सबसे प्यारा मोमेंट होता है, जिसे हर कोई इसे यादगार बनाना चाहता है. शादी से पहले और बाद में अलग-अलग रस्मों और समारोहों के फोटोशूट और वीडियोग्राफी काफी आम हैं. इसके अलावा, इस सोशल मीडिया के जमाने में नए-नवेले शादीशुदा कपल्स को अपनी शादी के कई इवेंट्स से कुछ खास पलों को शेयर करना रोमांचक और आकर्षक लगता है. यहां हम एक ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं जो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में नवविवाहित जोड़े को उनके बेडरूम में स्क्रॉल रीडिंग के साथ दिखाया गया है: पहली रात को क्या होता है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुहागरात का वीडियो आया सामने


जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन बेड पर बैठी अपने ब्राइडल लुक में नजर आ रही है. दुल्हन अपने लाल लहंगे और अन्य एक्सेसरीज में बेहद खूबसूरत लग रही है. इस बीच, उसका पति उसके पीछे उसके सिर से कुछ निकालकर फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है. एक चमकदार मुस्कान के साथ दुल्हन आईने से अपने मोबाइल फोन के साथ इस पल को कैद करती नजर आ रही है. दुल्हन के चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है और वह इस पल को अपने कैमरे में कैद कर रही होती है. दुल्हन ने कुछ ही सेकेंड का वीडियो शेयर किया, लेकिन यह लोगों को बेहद ही क्यूट नजर आया.


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया


इंस्टाग्राम पर weddingworldpage द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखने के बाद हर कोई दुल्हन के मुस्कान का दीवाना हो गया. उसने अपने बेडरूम का पूरा वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर लोग हंसी-मजाक वाले वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. पोस्ट पर लाइक्स की बाढ़ आ गई और नेटिजन्स ने कमेंट बॉक्स में लाल दिल वाले इमोटिकॉन्स की भरमार कर दी. इस बीच, कुछ अन्य लोगों ने भी मजेदार कमेंट्स किए जो आपको गुदगुदाएंगे. एक यूजर ने लिखा, “कितने जूंए वाली लड़की मिली है भाई को.” एक अन्य यूजर ने लिखा, "लगता है रोमांस बाद में होगा, पति का बालों का पिन हटाते-हटाते सुबह हो जाएगी." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "भाई कुंवारे रह लेना पर रील बनाने वाली लड़की से कभी शादी मत करना."