Free car wash: सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट करते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स ने अपनी कार को मुफ्त में धोने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है. जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें:  कट गए हाथ फिर भी हौसला फौलाद सा... स्कूटी चलाने वाले इस डिलीवरी बॉय का वीडियो रुला देगा!


शख्स का  दिमाग देखकर लोगों को माथा घूम  


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गाड़ी सड़क पर पानी डालते हुए जा रही है. इसके बाद एक शख्स अपनी कार से कहीं जा रहा था फिर वह दिमाग लगाता है और उसी पानी से अपनी गाड़ी को फ्री में वॉश कर लेता है. क्लिप में नजर आता है कि पहले वह पानी डालने वाले गाड़ी के बगल से गुजरता है फिर कुछ दूर जाता है जिससे गाड़ी का एक साइड धुल जाता है फिर उसके बाद आगे जाकर गाड़ी को दूसरी तरफ ले जाता है और वो भी धूल जाता है. इस तरह से वह अपना दिमाग लगाकर अपनी गाड़ी फ्री में धुल लेते हैं. 


 



 


वीडियो देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स  पर @RVCJ_FB  नाम के हैंडल से पोस्ट किया गया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'भाई ने सर्विस का पैसा बचा लिया" इस वीडियो को 68 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं कई लोगों ने  इसे लाइक और शेयर किया. वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.  एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा, "क्या दिमाग लगाया है भाई ने". दूसरे ने लिखा, "इतने बुद्धिमान लोग कहां रहते हैं". तीसरे ने लिखा, "और किसी के लिए पैसा नहीं बचाएंगे ". चौथे ने लिखा, "भाई ये कहां का वीडियो है". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "आपदा को अवसर में बदलना इसे ही कहते हैं". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "कार वॉश फ्री में". एक अन्य यूजर ने लिखा, "नाइस मूव, यहां दिखा प्रेजेंस ऑफ माइंड सबसे ज्यादा"