कट गए हाथ फिर भी हौसला फौलाद सा... स्कूटी चलाने वाले इस डिलीवरी बॉय का वीडियो रुला देगा!
Advertisement
trendingNow12488604

कट गए हाथ फिर भी हौसला फौलाद सा... स्कूटी चलाने वाले इस डिलीवरी बॉय का वीडियो रुला देगा!


Zomato Delivery Boy:  सोशल मीडिया पर एक जोमैटो डिलीवरी बॉय वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि वह शारीरिक रूप से दिव्यांग है फिर भी उसकी हिम्मत को देखने लायक है. चलिए जानते हैं विस्तार से. 

कट गए हाथ फिर भी हौसला फौलाद सा... स्कूटी चलाने वाले इस डिलीवरी बॉय का वीडियो रुला देगा!

Zomato Delivery Boy: सोशल मीडिया पर आप बहुत सारी वायरल वीडियो देखे होंगे, जिसमें लोग अजीबोगरीब और खतरनाक स्टंट्स करते नजर आते हैं, लेकिन जो यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

कई बार हम अपनी जिंदगी से निराश हो जाते हैं और हमें लगता है कि हमारी समस्याएं सबसे बड़ी हैं. लेकिन एक वीडियो ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि उनकी शिकायतें कितनी छोटी हो सकती हैं. इस वीडियो को देखकर आपकी सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी और आप अपनी जिंदगी को एक नए नजरिए से देख पाएंगे.

ये भी पढ़े: पति ने लिखा ऐसा खत, पत्नी को तलाक का डर, आखिरी पैराग्राफ ने किया हैरान

वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश!

इस वीडियो में एक शख्स को दिखाया गया है जो शारीरिक रूप से दिव्यांग है, लेकिन उसकी हिम्मत और जज्बा किसी भी स्वस्थ शख्स से कम नहीं है. एक शख्स जिसके दोनों हाथ कट चुके हैं. लेकिन वह जोमैटो के लिए एक डिलीवरी बाॅय का काम करते नजर आ रहा है. जो अपनी स्कूटी चलाकर लोगों के घरों तक खाना पहुंचाने का काम करता है. वीडियो में देख सकते हैं कि उसके दोनों हाथ नहीं है फिर भी वह एक लोहे के सांचे की मदद से अपनी स्कूटी के हैंडल को संभालते हुए राइड कर रहा है. हालांकि स्कूटी के सीट के पीछे जोमैटो का बैग भी रखा हुआ है, उसे देखकर यह कहा जा सकता है कि शख्स किसी के यहां खाने की डिलीवरी देने के लिए जा रहा है. जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं.

 

 

क्लिप देखकर लोग जमकर कर रहे हैं कमेंट 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @Gulzar_sahab नाम के हैंडल से पोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, "जिंदगी में कभी किसी चीज की शिकायत मत करना." इस वीडियो को लगभग 2 लाख 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 4200 से ज्यादा लोग ने इसे लाइक किया. वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.  एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा, "यह देखकर लगता है सब सही है". दूसरे ने लिखा, "चाचा आप महान हैं ". तीसरे ने लिखा, "सर आप कहां रहते हैं मुझे ऐसे महान लोगों से मिलना है".

Trending news