Birthday Prank Video: जब भी किसी दोस्त का बर्थडे होता है तो लोग बड़े ही मजेदार तरीके से सेलिब्रेट करते हैं. कभी-कभी तो कुछ लोग मजाक-मजाक में कुछ ऐसा कर जाते हैं जो सालों-साल याद रखते हैं. दोस्त के बर्थडे पर लोग मिलकर ऐसा वीडियो बनाते हैं जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं करता. अक्सर आपने बर्थडे पर क्रीम और ब्रेड से तैयार हुआ केक खाया होगा, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा बर्थडे केक देखा है जिसे चाकू से भी काटने पर न कटे. जी हां, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोस्तों ने बर्थडे पर अनोखे तरीके से तैयार किया केक


इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि बर्थडे के मौके पर कुछ दोस्तों ने मिलकर एक बर्थडे केक तैयार करवाया. हालांकि, वह केक किसी ब्रेड से तैयार नहीं था और न ही किसी कन्फेक्शनरी की दुकान से मंगवाया गया था. उसके कई सारे दोस्तों ने मिलकर उस केक को बनाया, जिसे चाकू से काटा ही नहीं जा सकता. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा कौन सा केक है जो चाकू से नहीं कट सकता. दरअसल, शख्स के दोस्त उसके साथ बर्थडे पर प्रैंक कर रहे थे और उन्होंने स्टील या एल्मुनियम का बर्तन लिया और उसे उल्टा करके हूबहू केक जैसा बना दिया.


 



 


असलियत पता चली तो दोस्तों को मारने के लिए दौड़ा


जैसे ही यह केक शख्स के दोस्त के पास ले गए तो वह समझ नहीं पाया. सभी दोस्तों ने बीच सड़क पर एक मेज रखा और उससे केक काटने के लिए कहा. जैसे ही उसने केक काटने की कोशिश की तो वह केक कटा ही नहीं. उसने एक-दो नहीं बल्कि कई बार कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. इसके बाद उसे शक हुआ कि केक के जगह कुछ और ही है. उसने जब केक को उठाकर देखा तो वह पतीला निकला. यह देखकर वह बेहद ही गुस्सा हो गया और फिर अपने दोस्तों को दौड़ाना शुरू कर दिया. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 7700 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे