Garba Dance Funny Video: देश में इस वक्त नवरात्रि का उत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. नवरात्रि फीवर में अगर गरबा की बात न तो यह जायज नहीं होगा. डांस करने वाले लोग किसी भी सिचुएशन में धुनों को सुनते ही झूमने लग जाते हैं लेकिन अगर आयोजन गरबा का हो तो थिरकना तो बनता ही है. सोशल मीडिया यूजर्स ने गरबा बीट्स पर झूमते हुए अपने वीडियो शेयर किए हैं, लेकिन एक वीडियो जिसमें एक लड़का किताब पढ़ते हुए गरबा कर रहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा


गरबा संग पढ़ाई करता दिखा लड़का


एक्स यूजर अंकिता द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में, भूरे रंग का कुर्ता और जींस पहने एक लड़के को हाथों में किताब लिए गरबा सर्कल के डांस स्टेप्स को कॉपी करते हुए देखा जा सकता है. लड़का अपनी कॉपी में डूबा हुआ है. वह म्यूजिक को सुनते हुए बेहिचक झूमता रहता है. वहीं, उसके दोस्त को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है जबकि कई अन्य लोग उसे ही घूरते रहते हैं. वह डांस करना बंद नहीं करता . वीडियो के कैप्शन में लिखा, "पढ़ने वाले बच्चे कहीं भी पढ़ लेते हैं." एक एक्स यूजर ने कहा कि भले ही वह डांस कर रहा था लेकिन उसने डांस करते समय किताब पढ़ने का विकल्प चुना.


यह भी पढ़ें: Knowledge News: क्या है सुखी विवाह? सिर्फ ऐसे लड़कों से शादी करती हैं खूबसूरत लड़कियां


वीडियो पर आए कुछ मजेदार रिएक्शन


मात्र 15 सेकंड का क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अब तक इसे लगभग 4 लाख बार देखा गया. अधिकांश यूजर्स लड़के के अजीबोगरीब डांस से चकित थे. एक यूजर ने लिखा, "डांसर बनने के लिए पैदा हुआ, छात्र बनने के लिए मजबूर. एक शख्स ने लिखा, "खतरनाक स्टंट." एक अन्य ने लिखा, "UPSC के लिए तैयारी कर रहा है शायद, लेकिन मस्ती बिल्कुल भी नहीं रुकनी चाहिए." जबकि एक अन्य ने कहा, "सीए छात्र नजर आ रहा है नवंबर अटेम्प्ट की तैयारी चल रही है." अन्य यूजर्स ने वीडियो को एक मीम टेम्प्लेट के रूप में इस्तेमाल किया और क्लिप के साथ मजेदार कैप्शन लिखें.