Ghost Playing Pillow Fight: टिकटॉक पर एक कपल ने अपने अनुभव को साझा किया, जिसमें उनका दावा है कि उनके घर में उपद्रवी भूत रहते हैं जिनका अहसास अक्सर होता रहता है. लैनी और बेन नाम का यह कपल अपने घर में नियमित रूप से असामान्य गतिविधि देखते हैं. उन्हें अब भरोसा हो गया है कि उनके घर में कोई भूत हो जो परेशान करती है. सामानों को इधर-उधर फेंकती है. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने टिकटॉक अकाउंट पर कुछ वीडियो भी साक्ष्य के तौर पर शेयर किये. एक चौंकाने वाले वीडियो ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है क्योंकि यह एक ऐसा दृश्य है, जिसमें एक नहीं बल्कि शायद दो भूतों को दिखाया गया है जो आपस में पिलो फाइट कर रहे हैं. ऐसा अक्सर हम बच्चों को करते हुए देखते हैं, लेकिन वीडियो के जरिए कुछ ऐसा ही दावा किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या दो भूत आपस में कर रहे हैं पिलो फाइट?


टिकटॉक वीडियो में कपल ने दावा किया कि उनके लिविंग रूम में भूतों की तकिए से लड़ाई हो रही थी. वीडियो में, जो एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड किया गया प्रतीत होता है, तकिए एक खाली कमरे में उड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. दर्शकों के इमेजिनेशन के लिए कपल ने भूतों का शेप बनाकर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह दावा कर रहे हैं कि भूतों द्वारा ही पिलो फाइट हो रही है. तकिए की लड़ाई को देखने के बाद टिकटॉक यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आईं. कुछ लोगों ने वीडियो को असली मान लिया तो कुछ लोगों ने इसे एडिटेड करार दिया.


वीडियो देखने के बाद आए ऐसे रिएक्शन


वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'कमरे में दो आत्माएं किसी बात को लेकर लड़ रही हैं.' इस वीडियो को ट्विटर पर 90 लाख से ज्यादा बार देखा गया है, जबकि एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. हालांकि, कई लोग ऐसे भी थे जिन्होंने यह मानने से इनकार कर दिया कि वीडियो में भूत हैं. कई लोगों को लगा कि कोई कैमरे के शॉट के बाहर से तकिए फेंक रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये क्या चल रहा है? आपने कुछ हरे रंग की रेखाओं और सफेद बिंदुओं को एडिट किया और लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए कुछ तकिये फेंके.'



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर