Cheese Bread With Sea Water: जब आपको अपने खाने में और भी ज्यादा स्वाद जोड़ना होता है तो आप क्या करते हैं? नमक या फिर जरूरी चीजों को ऐड-ऑन करते हैं ताकि आपके खाने का स्वाद और भी बढ़ जाए. आप शायद कुछ नमक और काली मिर्च छिड़केंगे या कुछ मसाले डालेंगे. हालांकि, एक टिकटॉकर ने अपने खाने को स्वादिष्ट बनाने के लिए एक बेहद अजीबोगरीब तरीका निकाला. खाने से पहले उसने अपने पनीर और ब्रेड को समुद्री पानी में डुबोया. क्यों सुनकर हैरान रह गए ना? क्योंकि समुंदर का पानी, एक तो खारा होता है और वह उतना स्वच्छ नहीं होता जितना पानी होता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की ने खाने से पहले ब्रेड-पनीर को समुद्र में डुबोया


हालांकि यह वीडियो ओरिजनली टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था, लेकिन बाद में यह इंस्टाग्राम पर आ गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में दिख रही महिला की पहचान एरियल मेंडी के रूप में हुई. वीडियो में वह नाव पर हाथ में ब्रेड को पकड़े दिख रही है. एक पल के लिए ऐसा लगता है जैसे वह ब्रेड का टुकड़ा खाने जा रही है, लेकिन वह जो करती है वह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है और थोड़ा निराश भी कर सकता है. वह नाव से बाहर झुकती है और ब्रेड को समुद्री पानी में डुबाती है. इस समय, आप सोचेंगे कि आखिर वह क्या करना चाहती है. हालांकि, वह अपने ब्रेंड में कुछ टॉपिंग भी जोड़ती है.


 



 


वीडियो पर कई सारे लोगों ने दिए अपने रिएक्शन


फिर वह पनीर का एक टुकड़ा उठाती है और उसे भी समुद्री पानी में डुबो देती है. वीडियो में उसे दोनों चीजें खाते हुए दिखाया गया है और उसे देखकर पता चल रहा है कि वह खाने के इस अजीबोगरीब तरीके का आनंद ले रही है. वीडियो कुछ महीने पहले शेयर किया गया था. तब से, इस क्लिप को करीब 2.1 लाख बार देखा जा चुका है. शेयर को करीब 2,000 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए. इंस्टाग्राम यूजर्स ने वीडियो पर कैसी प्रतिक्रिया दी, चलिए जानते हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "लोग सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ भी करते हैं." एक अन्य ने लिखा, “इसमें नापसंद बटन कहां है.”