Weird Wedding: एक कपल शादी की रस्म खत्म होने के सिर्फ तीन मिनट बाद ही तलाक ले लिया. कुवैत में दूल्हे ने दुल्हन को शादी के बाद बाहर निकलते समय गाली दी थी. शादी की रस्में खत्म होने के बाद जब दोनों कोर्ट से बाहर निकल रहे थे तो दुल्हन गिर गई. मेट्रो की एक खबर के अनुसार, दूल्हे ने उसे गिरने पर बेवकूफ कहा. यह सुनकर दुल्हन गुस्से से भर गई और जज से तुरंत शादी तोड़ने को कहा. जज मान गए और शादी कराने के सिर्फ तीन मिनट बाद ही तलाक दे दिया. कहा जाता है कि यह देश का सबसे छोटा विवाह है. यह घटना 2019 में हुई थी और अब फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के शख्स ने खरीदी 4 करोड़ की SUV, फिर नंबर प्लेट पर लिखवाया BIHAR; आखिर क्यों?


तलाक के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


एक व्यक्ति ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "मैं एक शादी में गया था जहां दूल्हे ने अपने भाषण में अपनी पत्नी का मजाक उड़ाया जैसे कि यह कोई रोस्ट हो, और उसके पिता ने भी ऐसा ही किया. उसे इस महिला की तरह करना चाहिए था." एक व्यक्ति ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लिखा, "बिना सम्मान के विवाह शुरू से ही असफल होता है." एक अन्य ने कहा, "अगर वह शुरू से ही ऐसा व्यवहार करता है, तो उसे छोड़ना ही बेहतर है."


यह भी पढ़ें: क्या आप भी आलसी हैं? तो फिर आपके लिए ये है काम की खबर; Video सोचने पर कर देगा मजबूर


पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं


साल 2004 में, यूनाइटेड किंगडम में एक कपल ने शादी के सिर्फ 90 मिनट बाद ही तलाक के लिए अर्जी दे दी. ग्रेटर मैनचेस्टर के स्टॉकपोर्ट रजिस्टर ऑफिस में शादी के एक घंटे से भी ज्यादा समय बाद स्कॉट मैकी और विक्टोरिया एंडरसन का रिश्ता खत्म हो गया. महिला अपने पति द्वारा उसकी ब्राइड्समेड्स के लिए दिए गए टोस्ट से बहुत नाराज हो गई और रिसेप्शन में उसके सिर पर ऐशट्रे मार दी. जब पुलिस को बुलाया गया, तो उसने एक अधिकारी के सिर पर और दूसरे के चेहरे पर वार किया और रात जेल की कोठरी में बिताई, जबकि उसकी पत्नी ने कोर्फू हनीमून को कैंसिल करके अपने तलाक का जश्न मनाया था.