Girl in yellow saree: बॉलीवुड गाने हमेशा डांसर्स को नाचने पर मजबूर कर देते हैं. कुछ ऐसे हिट गाने हैं जिन पर वे अपना डांसिंग हुनर दिखाते ही दिखाते हैं. ऐसे कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते रहते हैं. ये गाने सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स को अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए प्रेरित करते हैं. ये डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल होते हैं और नेटिज़न्स डांस वीडियो को शेयर करना नहीं भूलते.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़कियों के डांस वीडियो हमेशा लोगों के लिए एक खास मनोरंजन होता है और वे उन्हें खूब एन्जॉय करते हैं. हाल ही में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर के गाने 'शो मी द ठुमका' ने अपनी पेपी बीट्स के कारण सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई है. गाने पर कई लोगों ने अपना डांस कवर किया तो कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.


सोशल मीडिया पर हाल ही में एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है और उसकी खूब तारीफ हो रही है. डांस में उसके एक्सप्रेशन, एक्टिंग, डांस और खूबसूरती ने चार चांद लगा दी है. उसकी डांस परफॉर्मेंस ने नेटिज़न्स को चकित कर दिया है.



वीडियो में वह सड़क और समुद्र किनारे डांस करती नजर आ रही है. उसकी पीली साड़ी दर्शकों के लिए सोने पर सुहागा है और ऑनलाइन सबका ध्यान खींच रही है. साड़ी बैकलेस है और वह गाने पर अपनी एनर्जेटिक और फ्लॉलेस डांस मूव्स दिखाते हुए अपनी बैक फ्लॉन्ट कर रही है. वीडियो में उसके हॉट पोज इसे फैंस के लिए विजुअल ट्रीट बना रहे हैं.


वीडियो को अब तक हजारों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग लड़की की तारीफ करने लगे. वे उसके डांस मूव्स को पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने इस गाने पर इस तरह का डांस नहीं देखा है. उनमें से कुछ उसकी सुंदरता की प्रशंसा कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में दिल के इमोजीस की भरमार कर रहे हैं.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी