Bikini photo in job resume: नौकरी ढूंढने के लिए लोग क्या क्या नहीं करते हैं. मेहनत करते हैं पढ़ाई करते हैं और डिग्री लेते हैं. कई बार तो ऐसा भी होता है कि इसके बावजूद भी लोगों को एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ता है. इसी बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने नौकरी के कुछ ऐसा किया कि वह दुनियाभर में वायरल हो गया. हुआ यह कि महिला ने अपनी सीवी में बिकनी की तस्वीर लगा दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी समय से नौकरी की तलाश
दरअसल, यह महिला इंग्लैंड के लंदन की रहने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला काफी समय से नौकरी की तलाश में थी और कई जगहों पर इसने होनी सीवी भी भेजी थी लेकिन बात नहीं बन पा रही थी. कहीं से फोन भी आता था तो बात आगे नहीं बढ़ पाती थे. लड़की काफी उदास थी और नौकरी के लिए विचार कर ही थी तभी लड़की के दिमाग में एक आइडिया आया.


सोशल मीडिया स्पेस पर बताया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की का नाम टेडी स्वान और उसने सोशल मीडिया स्पेस पर इस बारे में डिटेल बताया है. इसके बाद हुआ यह कि लड़की ने अपनी सीवी में प्रोफेशनल फोटो लगाने के बजाय ऐसी फोटो लगाई, जिसमें वो बिकिनी पहने हुए थी. इसके बाद उसने यही सीवी को कई जगहों पर भेज दिया और इंतजार करने लगी. 


कंपनी ज्वाइन करने वाली है
वास्तव में उसे इंतजार ही नहीं करना पड़ा. इसके साथ ही उसने बिकनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दीं. उसे इतने फोन आने लगे कि उसने सोशल मीडिया पर बताया कि अभी तक जॉब के लिए ऑफर नहीं आते थे और अब नौकरी के लिए लाइन लगी हुई है. उसने बताया कि वह जल्द ही एक कंपनी ज्वाइन करने वाली है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं