Trending News: एक पूर्व बैंक कर्मचारी ने अपनी नौकरी छोड़कर ग्लैमर मॉडल बनने का फैसला किया, और उनकी मां को आज तक पता नहीं है. डॉ. मर्सी ली ने लंदन विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र और कानून में पीएचडी की है और सिंगापुर में सिटीबैंक में पीआर मैनेजर थीं. लेकिन जब वे एक अंडरवियर की दुकान पर खरीदारी कर रही थीं, तो एक मॉडलिंग एजेंसी के स्काउट ने उनसे संपर्क किया और उन्होंने अपनी नौकरी बदलने का फैसला किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: बकरी ने मंदिर के सामने टेक दिए घुटने, आरती में सिर झुकाकर लिया भगवान से आशीर्वाद


इसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया में शानदार फोटोशूट के लिए बुलाया गया, और दिसंबर 2023 में FHM ऑस्ट्रेलिया के अंक में उनकी तस्वीरें छपी. लेकिन डेली स्टार को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें डर है कि अगर उनके माता-पिता को पता चला तो वे उन्हें घर से निकाल देंगे. उन्होंने कहा, "सौभाग्य से, मेरे माता-पिता टेक्नोलॉजी से बहुत परिचित नहीं हैं और मुझे लेकर कोई खबर नहीं मिली है. आज तक उन्हें मेरे ग्लैमर मॉडल के रूप में काम के बारे में पता नहीं है."


मर्सी ली ने कहा, "हमारे एशियाई देश में लोग बहुत पुराने विचार रखते हैं, इसलिए इस तरह का काम बहुत कम होता है. मुझे डर है कि अगर उन्हें पता चला तो वे मुझे घर से निकाल देंगे. जब कोई सार्वजनिक जगह पर मुझे देखकर कहता है कि मुझे पहचानते हैं, तो मुझे बहुत डर लगता है."


यह भी पढ़ें: पेट है या शराब बनाने की मशीन? खाना खाते ही नशे में धुत हो जाता है ये आदमी; जानें क्या है वजह?


उन्होंने यह भी कहा कि उनके माता-पिता को पता नहीं है कि वे असल में कैसे जीती हैं. भले ही वह महंगे कपड़े पहनती हैं, लेकिन मर्सी ली हमेशा बाहर से दिखाए जाने वाले सम्मान को प्रतिबिंबित नहीं करती हैं. मर्सी ली ने कहा, "सिंगापुर में रहते हुए मुझे पता है कि मेरे फैसलों के कारण कितनी सीमाएं और पाबंदियां हैं." मर्सी ने अपने माता-पिता को बताया कि उन्होंने बैंक की नौकरी छोड़ दी और एक फ्रीलांस पीआर सलाहकार के रूप में काम करने लगीं.