Girlfriend On Wheelchair: इश्क करना कोई बड़ी बात नहीं लेकिन इश्क को निभाना और उसके लिए हद से गुजर जाना बड़ी बात है. इस तरह से प्यार करने वालों का प्यार अमर होता है. वायरल लव स्टोरीज की अगली कड़ी में एक ऐसे ही कपल की कहानी सामने आई है जिसमें एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के लिए तीस साल तक उसे व्हीलचेयर पर लिए घूम रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दर्दनाक घटना उनके साथ
दरअसल, यह कपल चीन के हुआंग प्रांत का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स का नाम शु झिली और उनकी गर्लफ्रेंड का नाम हुआंग है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जवानी के दिनों में जब वे एक दूसरे को डेट कर रहे थे तभी एक दर्दनाक घटना उनके साथ हो गई थी. उनकी कहानी 1992 में शुरू हुई थी, जब यह शख्स 29 साल का था और उनकी गर्लफ्रेंड 21 साल की थी.


पहली नजर में ही प्यार था
रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शख्स कारपेंटर के रूप में काम करता था और वह लड़की भी एक प्रवासी मजदूर थी. दोनों ने एक दूसरे को देखा और पहली नजर में ही प्यार हो गया था. उसके बाद वे दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और एक महीने बाद ही दोनों ने तय किया कि वे शादी कर लेंगे. इतना ही नहीं दोनों ने अपने परिवारों को भी मिलाया और तय हुआ कि वे दोनों शादी करेंगे.


रीढ़ की हड्डी टूट गई और फिर..
लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. शादी की तैयारियों में ही दोनों बस से कहीं जा रहे थे कि उनकी बस खाईं में जा गिरी. इस एक्सीडेंट में कई लोग मारे गए और उनकी गर्लफ्रेंड बुरी तरह चोटिल हो गई. हालत ये हो गई कि उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई और फिर वह कभी उठ नहीं पाई. दोनों के परिवार वाले अलग हो गए लेकिन शख्स ने उनका साथ नहीं छोड़ा और बहुत इलाज कराया. आज तीस साल बाद भी वह उसे व्हीलचेयर पर घूमता है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं