उस समय को याद करें जब स्कूल से वापस आने के बाद वाइस सिटी (Vice City) खेलना बहुत पसंद करते थे. बच्चों के लिए यह रोमांचक चीजों में से एक था. यह वायरल वीडियो आपके बचपन की यादों को ताजा कर देगा जिसमें एक आदमी अपनी गर्लफ्रेंड की खोज में एक डेट अरेंज किया. हालांकि, यह डेट उसके बेहद अलग था, क्योंकि जब वह लड़की उससे मिलने के लिए आई तो सड़क और कैफे में अजीबोगरीब हरकतें करने लगी. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया होगा. चलिए हम आपको पूरा किस्सा बताते हैं. दरअसल, शख्स ने अपनी पहली डेट नॉन-प्लेबल कैरेक्टर (NPC) यानी वीडियो गेम में दिखने वाली लड़की की तरह फिक्स की थी. जब वह लड़की लड़के से मिलने के लिए आई तो अजीब पेश आने लगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेट पर लड़की की हरकत देख हैरान हुआ शख्स


वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि महिला असली गेमिंग कैरेक्टर है या असली इंसान. वायरल वीडियो को पोलैंड के इंस्टाग्राम यूजर्स निकी और लोकजेक ने पोस्ट किया. वीडियो में एक महिला को 'डेट' पर गेमिंग की दुनिया में एक NPC की तरह अभिनय करते हुए दिखाया गया है. जैसा कि हम वीडियो की शुरुआत में देख सकते हैं कि एक लड़की सड़क पर हिल-डुल रही होती है. वीडियो के ऊपर एक टेक्स्ट लिखा होता है- 'एनपीसी के साथ पहली डेट'. यूजर ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, जिसमें लिखा- 'क्या हमें दूसरी डेट करनी चाहिए?'


 



 


वीडियो देख लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन


वीडियो को 6 जुलाई को पोस्ट किया गया था और इसे आठ मिलियन से अधिक बार देखा गया और अभी भी इसकी गिनती बढ़ती ही जा रही है. वीडियो ने कई यूजर्स को एनपीसी के साथ 'डेट' के लिए उत्सुक किया. यूजर्स में से एक ने कमेंट किया, 'अजनबियों से बात करें, उन्हें बताएं कि आपने एक मिशन पूरा कर लिया है और आप अपने अगले मिशन की प्रतीक्षा कर रहे हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे आश्चर्य होने लगा है कि क्या आप सभी असली इंसान भी हैं.' वहीं, एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'उसे समुद्र तट पर ले जाओ! या फिर मॉल'.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर