Sand Art Drawing: सोशल मीडिया लोगों के टैलेंट को बढ़ावा देने के लिए काफी अच्छा प्लेटफॉर्म है. अक्सर लोग अपनी कला (Talent) को दुनिया के सामने लाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. इस वीडियो में शख्स की आर्ट (Art) देखकर आप भी तारीफों के पुल बांधते नजर आएंगे. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिट्टी से दिखाई कलाकारी


इस वीडियो में एक शख्स को अपने घर की छत (Terrace) पर ढेर सारी मिट्टी बिखेरते हुए देखा जा सकता है. पहले कुछ सेकेंड में ये पता लगाना काफी मुश्किल है कि आखिर आर्टिस्ट (Artist) क्या बनाना चाहता है. लेकिन धीरे-धीरे उसकी कला निखरकर सामने आती है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस खूबसूरत वीडियो (Viral) को जरूर देखें...



कुछ ही देर में बना दिए पवनसुत हनुमान


धीरे-धीरे ये मिट्टी की कलाकारी भगवान हनुमान (Lord Hanuman) की तरह दिखने लगती है. इस वीडियो में आर्टिस्ट के हाथ का काम देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. कई हनुमान भक्त तो इस कलाकार के फैन ही बन गए. कला में बारीकी और परफेक्शन (Perfection) से साफ-साफ पता चल रहा है कि आर्टिस्ट कितना मंझा हुआ है. कुछ ही देर के अंदर हनुमान जी की तस्वीर बनकर तैयार हो जाती है. 


वीडियो ने जीता दिल


इस वीडियो ने कई लोगों (Social Media Users) का दिल जीत लिया. वीडियो को देखकर ज्यादातर लोग खुद को आर्टिस्ट की तारीफ करने से नहीं रोक पाए. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों का दिन बना दिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किए गए महज 15 सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों को सरप्राइज करके रख दिया है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर