Wedding Video: भारत में इन दिनों शादियों का सीजन समाप्त हो चुका है. इसके बाद भी शादी के कई सारे वीडियो देखने को मिल जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में दूल्हा शादी से पहले अपनी दुल्हन को उठाकर ले जाता दिखाई देता है. यह घटना कैमरे में कैद हो जाती है. 


दुल्हन को उठाकर ले जाता है दूल्हा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के लिए दुल्हन तैयार हो रही थी. सुर्ख लहंगे और हैवी दुपट्टे के साथ दुल्हन बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. इसी बीच वहां पर दूल्हा आता है. दूल्हा भी फुल सजा-धजा दिखाई दे रहा है. वहीं अपनी दुल्हनिया को शादी के जोड़े में सजा देखकर दूल्हा इतना खुश हो जाता है कि उसे उठाकर ले जाने लगता है.


ये भी पढ़ें- रेलवे ट्रैक पर बाइक चला रहे युवक के सामने आ गई ट्रेन, जान बचाने के लिए लगाया हैरान करने वाला जुगाड़


वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपनी दुल्हन को इतनी सुंदर देखकर दूल्हे राजा खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. इसके बाद वह दुल्हन के पास आते हैं और इशारे से उससे पूछते हैं कि तुम्हें उठाकर ले जाऊं. वहीं दुल्हन भी दूल्हे को इशारे में सहमति दे देती है. फिर क्या था, दूल्हे राजा अपनी दुल्हन को गोद में उठाते हैं और लेकर चले जाते हैं. सोशल मीडिया पर लोगों को दूल्हे राजा का ये अंदाज जमकर पसंद आ रहा है. देखें वीडियो- 



यूजर्स को पसंद आ रही दूल्हा-दुल्हन की कैमिस्ट्री


वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स को दूल्हा-दुल्हन की कैमिस्ट्री जमकर पसंद आ रही है. दुल्हन इस वीडियो में बड़ा सा मांग टीका लगाई होती है. इसके साथ नथ के जरिए उसने अपने ब्राइडल लुक को पूरा किया होता है. हर कोई दूल्हे और दुल्हनिया की खूबसूरती की तारीफें कर रहा है. एक यूजर ने वीडियो देखकर कमेंट किया, 'दिलवाले दुल्हनिया ले गए.' वीडियो को इंस्टाग्राम पर wedabout नामक अकाउंट से शेयर किया गया है.


ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें