रेलवे ट्रैक पर बाइक चला रहे युवक के सामने आ गई ट्रेन, जान बचाने के लिए लगाया हैरान करने वाला जुगाड़
Advertisement
trendingNow11068439

रेलवे ट्रैक पर बाइक चला रहे युवक के सामने आ गई ट्रेन, जान बचाने के लिए लगाया हैरान करने वाला जुगाड़

Viral Video: युवक की किस्तम इतनी बुरी होती है कि जब वह बाइक के साथ पुलिया पर होता है तो सामने से रेलवे ट्रैक पर ट्रेन आ जाती है. इसके बाद रेलवे ब्रिज के उस सिंगल ट्रैक पर लड़का अपनी जान बचाने के लिए जो करता है, वह देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी.

screenshot image

Viral Video: हमें हर दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिल जाता है. इंटरनेट पर ऐसे बहुत सारे वीडियो की भरमार है, जिन्हें देखकर हमें हैरानी होती है. लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिन्हें देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता है. कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अपनी जान पर भी खेल जाते हैं.

  1. इंटरनेट पर सामने आया हैरान करने वाला वीडियो
  2. रेलवे ट्रैक पर बाइक दौड़ा रहा था युवक
  3. सिंगल रेलवे ट्रैक पर सामने से आ गई ट्रेन

आज हमें सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक इंटरनेट पर वायरल होने के लिए अपनी जान पर खेल जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए युवक ने अपनी जान की भी परवाह नहीं की. हालांकि, जब उसकी जान पर बन आती है, तो वह अपना दिमाग लगाकर खुद को जिंदा बचा लेता है.

ये भी पढ़ें- कोरोना ने चली रोमांटिक चाल! 'अनजान' लड़का-लड़की को एक ही कमरे में रहने का मिला मौका और फिर

रेलवे ट्रैक पर बाइक लेकर जाता है युवक

वीडियो में आप लड़के द्वारा खुद को बचाने के लिए लगाए जा रहे जुगाड़ को देखकर हैरान रह जाएंगे. बता दें कि एक युवक इंटरनेट पर वायरल होने के लिए सबसे पहले अपनी बाइक लेकर रेलवे ट्रैक पर जाता है. वह रेलवे ट्रैक पर बाइक चला रहा होता है. इसी दौरान ट्रैक पर एक पुलिया आती है, तब उसने सोचा भी नहीं होगा कि पुलिया पर रहने के दौरान ट्रैक पर ट्रेन आ जाएगी.

हालांकि युवक की किस्तम बुरी होती है और जब वह बाइक के साथ पुलिया पर होता है तो सामने से रेलवे ट्रैक पर ट्रेन आ जाती है. इसके बाद रेलवे ब्रिज के उस सिंगल ट्रैक पर लड़का अपनी जान बचाने के लिए जो करता है, वह देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने से आती ट्रेन को देखकर लड़का घबराया नहीं बल्कि अपना दिमाग लगाता है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

दिमाग लगाकर बचाता है अपनी जान

युवक सबसे पहले अपनी बाइक को पटरियों के किनारे लिटाकर छोड़ देता है और खुद भागकर एक पोल को पकड़कर खड़ा हो जाता है. युवक इस तरह अपना दिमाग और गजब का जुगाड़ लगाकर ट्रेन से अपनी बाइक और खुद को सुरक्षित बचा ले जाता है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नामक पेज द्वारा शेयर किया गया है. यह वीडियो ट्रेन में बैठा एक शख्स बना लेता है. इसके बाद यह इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. फिलहाल वीडियो कहां का है, यह पता नहीं चल सका है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news