Dulha Dulhan Ka Video: इंटरनेट पर हर रोज शादी-ब्याह से जुड़े हजारों वीडियो अपलोड किए जाते हैं. इसके अलावा शादी के लाखों करोड़ों वीडियो पहले से ही इंटरनेट पर मौजूद हैं. शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो लोगों को जमकर पसंद आते हैं. इसमें से दूल्हा-दुल्हन वाले वीडियो लोग खूब मन लगाकर देखते हैं. दूल्हा-दुल्हन के कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि आते ही बस छा जाते हैं. ऐसे वीडियो लंबे समय तक देखे जाते हैं. 


दूल्हा-दुल्हन का दिल छूने वाला वीडियो वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन दिनों दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा एक वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में कुछ ऐसा है, जिसे आप बार-बार देखना पसंद करेंगे. वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा बारात लेकर बैंक्वेट हॉल में पहुंच चुका है. इसके बाद वह जयमाला की स्टेज पर अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहा होता है. तभी दुल्हन हाथ में वरमाला लेकर अपनी सहेलियों के साथ आती है.


वीडियो में सबसे शॉकिंग चीज यहीं पर होती है. आप देख सकते हैं कि दूल्हा जैसे ही अपनी दुल्हन को देखकर है वह अपने होश खो बैठता है. दुल्हन की खूबसूरती देखकर दूल्हे के पैर लड़खड़ा जाते हैं. इसके बाद वह सोफे पर गिरने को होता है. हालांकि, उसके दोस्त उसे संभाल लेते हैं. दुल्हन की खूबसूरती देखकर दूल्हा जिस तरह का रिएक्शन देता है, वैसा शायद ही आपने कभी देखा होगा. वीडियो देखने में बहुत ही खूबसूरत है. देखें वीडियो- 




दुल्हन की सुंदरता देख दिल पर हाथ रख लेता है दूल्हा


वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन की सुंदरता देखकर दूल्हा सबकुछ भूल जाता है. वहीं दूल्हे का ऐसा रिएक्शन देखकर दुल्हन की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. आप देख सकते हैं कि जब दूल्हा खुद को संभाल लेता है तो वह अपने दिल पर हाथ रख लेता है. वीडियो photoshoot_wedding नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी कर लिया है.