Social Media Viral Video: हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऐसा वीडियो पोस्ट (Post) किया गया है जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा रहा है. दरअसल इस वीडियो में एक शख्स को सड़क पर बाइक चलाते (Bike Ride) हुए देखा जा सकता है. आप भी सोचेंगे कि इसमें हैरान होने वाली क्या बात है? लेकिन वीडियो के वायरल होने की वजह शख्स का बाइक चलाना नहीं बल्कि शख्स का अजीबोगरीब तरीका है. शायद ही आपने कभी इस तरह का कोई वीडियो (Trending Video) देखा होगा. इस वीडियो को देखकर आपको भी मिस्टर इंडिया मूवी की याद आ जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो देख लगेगा जोर का झटका


इस वीडियो को देखकर आपको भी जोर का झटका जोरों से लगेगा. दरअसल वीडियो में एक शख्स ड्राइविंग सीट (Driving Seat) के पीछे बैठकर बाइक चलाता दिखाई दे रहा है. किसी ने इस वीडियो की शूटिंग (Shooting) कार में बैठकर की है. पहले आप भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



लोगों ने सरदारजी को कहा हैवी ड्राइवर


इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) ने कमेंट सेक्शन पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने सरदारजी को हैवी ड्राइवर कहा तो कुछ लोगों को मिस्टर इंडिया (Mr. India) मूवी की याद आ गई. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) चला रहा है बाइक. कुछ यूचर्स ने वीडियो एडिटिंग (Video Editing) की बात कही. 


वायरल हुआ वीडियो


इस वीडियो को 24.3 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि 1.8 मिलियन लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में 9 हजार से भी ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया (Reactions) भी दी है. कई यूजर्स हंसी वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर