Hit Marketing To Sell Burger: हाल ही में सोशल मीडिया पर मार्केटिंग का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दिख रहा है कि कितने करीने से बर्गर बेचने के लिए इसकी मार्केटिंग की गई है. मजेदार बात यह है कि बर्गर को फ्री में बेचा भी नहीं जा रहा है और बर्गर को फ्री में दिखाया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि इस बर्गर को खाने के लिए लोगों की भीड़ भी लग गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मार्केटिंग करो तो ऐसे करो'
दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पात्र एक यूजर ने शेयर किया है. इसमें कैप्शन लिखा गया है कि मार्केटिंग करो तो ऐसे करो. वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के किनारे एक पीले कलर का बोर्ड दिख रहा है जिसमें फ्री बर्गर लिखा दिख रहा है. जो भी लोग उधर से गुजर रहे हैं वे इसे देखकर रुक रहे हैं. इसी बीच वहां जब भीड़ लग गई तो दुकान के मालिक से पूछा जाने लगा.


क्या और क्यों लिखा हुआ?
वीडियो में आगे दिख रहा है कि माइक लिए एक शख्स उससे पूछता है कि यह क्या और क्यों लिखा हुआ है तो इसके जवाब में दुकानदार सारी सच्चाई उसे बता देता है. असल में दूर से देखने पर बोर्ड पर जो ‘फ्री बर्गर’ लिखा दिख रहा है वह पास में जाने पर कुछ और दिखने लगता है. ध्यान से देखने पर बोर्ड में दिख रहा है कि  ‘फ्री वाईफाई’ और ग्रेट बर्गर’ लिखा होता है. 


यह ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि ‘वाईफाई’ और ‘ग्रेट’ को इतना छोटा लिखा गया है कि दूर से देखने पर कुछ पता ही नहीं चल रहा. यही वजह है कि लोग कन्फ्यूज हो जा रहे हैं और वहां रुककर पूछ रहे हैं. फिलहाल इसके वीडियो से सारी सच्चाई सामने आ गई.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं