Weird Bag Like Bus Floor: जब ब्रांड्स कुछ नया बनाने की कोशिश करते हैं, तो कभी-कभी कुछ अजीब चीजें निकल आती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है प्राडा के नए टोट बैग के साथ. इसका डिजाइन इतना अजीब है कि लोग इस पर जोक्स और मीम्स बना रहे हैं. प्राडा हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करता है. एक बार फिर इसने पुरुषों के लिए एक चिकना और मेटल टोट बैग लॉन्च किया है. इसमें एक प्रिंटेड लेदर डिजाइन है. हालांकि यह बहुत न्यूनतम और स्पेशियस है, लेकिन इंटरनेट ने इस बैग के डिजाइन की तुलना भारतीय बस या ट्रेन के फर्श से कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: ट्रेन में मजे से सो रहा था यात्री, अचानक सीट पर सांप रेंगता हुआ आया और फिर; Video हुआ वायरल


फर्श जैसा बैग, कीमत देखकर उड़ जाएंगे होश


इसके अलावा बैग की कीमत भी लोगों के चर्चा का विषय बन गई है. एक लग्जरी स्टोर हार्रोड्स के अनुसार, बैग की कीमत £2,850 (लगभग 3 लाख रुपये) है. वेबसाइट के अनुसार, इटली में बना यह बैग सिल्वर-टोन हार्डवेयर के साथ-साथ एक इंटरनल जिप्ड पॉकेट और प्राडा का डस्ट बैग के साथ आता है. इसके अलावा इसमें बोतल के लिए एक अलग कम्पार्टमेंट भी है. इसके अजीब डिजाइन की बात करें तो वेबसाइट बताती है कि प्राडा ने मेटल लेदर पर हॉट स्टैम्पिंग करके एक उभरा हुआ आकृति लगाया है. इस बीच जैसे ही बैग की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं, लोगों ने इस डिजाइन पर तरह-तरह के कमेंट किए जो ज्यादातर मजेदार थे.


 



 


यह भी पढ़ें: पड़ोसी की बिजली का बिल भरता रहा शख्स, 20 साल बाद पता चला तो फिर किया ऐसा काम


पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया


एक यूजर ने मजाक किया, "इस समय, प्राडा और बलेनियागा केवल 0 दिमाग वाले लोगों का प्रोफाइलिंग कर रहे हैं, जिन्हें हम एक उल्कापिंड आने और हमें एक अलग ग्रह पर ट्रांसफर करने की आवश्यकता होने पर पीछे छोड़ सकते हैं. यह डीटीसी बस फ्लोर जैसा बैग ₹ 2.73 लाख में था और बिक गया." एक ने लिखा, "यह मेरी स्कूल बस जैसा दिखता है. मैं अपनी यात्रा के दौरान इनको गिनता था." एक अन्य ने मजाक में लिखा, "बस कुछ भूरे रंग के पैरों के निशान जोड़ने की जरूरत थी." एक ने कहा, "एंबुलेंस में भी कुछ ऐसा डिजाइन देखने को मिलता है." एक यूजर ने कहा, "इस कीमत में तो मैं iPhone 16 Pro Max खरीद लूं और वो भी दो-दो."