Hot Girl Viral Video: अपने पति को किसी अनजान लड़की के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते देख पत्नी की क्या प्रतिक्रिया होगी? बेशक, कोई भी आपा खो देगा और हिंसक हो जाएगा. क्या होगा अगर एक महिला अपने पति को एक सिजलिंग डांसर के साथ पैर थिरकाते हुए पाती है? यहां हम एक मजेदार और होश उड़ाने वाला वीडियो लेकर आए हैं जिसमें एक शख्स को एक हॉट डांसर के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है, लेकिन उसके तुरंत बाद ही एक उसकी पत्नी भी वहां पर पहुंच जाती है और फिर कुछ ऐसा करती है कि वीडियो देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. लोगों ने थप्पड़ पे थप्पड़ जड़ दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति ने हॉट डांस के सामने किया ऐसा डांस, लेकिन


जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवा और सिजलिंग महिला भीड़ से घिरी बिकनी में डांस कर रही होती है. जहां दो शख्स डांसर के पास खड़े दिखाई दे रहे हैं, वहीं एक शख्स लड़की के साथ डांस करना शुरू कर देता है. जबकि डांसर उस शख्स के साथ छेड़खानी करना शुरू कर देती है, वह भी इशारों से प्रभावित होकर अपने अंदाज में डांस करने लगता है. अचानक से भीड़ से एक महिला दौड़ते हुए आती है, जो उसकी पत्नी प्रतीत होती है. वह डांसर और अपने पति के पास जाती है और फिर तुरंत ही अपने हाथों से पीटने लगती है. महिला गुस्से में दिखाई दे रही है और पहले उसके पीठ पर थप्पड़ जड़ती है और उसके बाद गाल पर थप्पड़ पे थप्पड़ मारती है. 


 



 


पत्नी ने आकर पति के होश कर दिए ठिकाने


जैसे ही उसका पीछे की तरफ देखता है तो वह बिल्कुल घबरा जाता है और फिर वह पिटाई से बचने की कोशिश करने लगता है. वह अपने सिर पर हाथ रखकर चलता है, ताकि उसकी पत्नी और पिटाई न करें. महिला पिटाई जारी रखती है और अपने पति को भीड़ से बाहर ले जाती है. The Figen द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो वायरल हो गया है. कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स पोस्ट किए जो आपको खूब हंसाएंगे. एक यूजर ने लिखा, "ये मुझे मेरी पत्नी की याद दिलाती है!" एक दूसरे यूजर ने मजाक में लिखा, "मैंने सुना है कि उसे लगभग एक या दो सप्ताह तक खाना-पीना नहीं मिला." तीसरे ने लिखा, "उसका सारा मजा और उत्साह कुछ ही सेकंड में चला गया!"