Wine Truck: हमेशा हमें यही कहा जाता है कि शराब पीने से हमारे स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचता है. बच्चों को बचपन से ही यह सिखाया जाता है कि शराब पीना हमारी सेहत के लिए बहुत ही हानिकारक हो सकता है. लेकिन फिर भी हमारे भारत में इस बात को कभी भी गंभीरता से नहीं लिया गया है. कई बार तो लोग अंधाधुंध शराब का सेवन कर लेते हैं और उसके बाद में होश और आवाज खो देते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 कई बार तो हमें देखने को मिलता है कि अपने घर में लोग शराब पीकर आ जाते हैं और बीवी बच्चों को पीटने लग जाते हैं. यहां तक कि लॉक डाउन के समय भी शराब की फनी वीडियोस वायरल हो रही थी. इतना ही नहीं आए दिन सोशल मीडिया पर बहुत सी ऐसी मजेदार वीडियो आती रहती हैं.


 पलटे हुए ट्रक से गिरी शराब की बोतलें


 लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त वीडियो वायरल होता नजर आ रहा है. यह बहुत ही मजेदार वीडियो है. इस वीडियो में एक ट्रक पलटा हुआ है और उसमें बहुत सारी शराब की बोतलें भी है. नीचे दिए गए वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उस पलटे हुए ट्रक के पास में बहुत सारी भीड़ जमा हो रखी है. जो भी उस ट्रक में सामान होता है वह सारा पूरी सड़क पर फैल जाता है.


 



 शराब की बोतलें लेकर भागे लोग


जिसके बाद में वहां पर बहुत सारी भीड़ इकट्ठी हो जाती है. वहां बच्चे से लेकर बड़े तक बहुत सारे लोग इकट्ठे होने लग जाते हैं. साथ ही साथ देखते हैं कि बहुत सारी शराब की बोतलें उस ट्रक में भरी हुई है और लोगों की आंखें चकाचौंध हो जाती हैं. जिसके बाद में दिखाई देता है कि वहां पर छोटे-छोटे बच्चे भी उस ट्रक में से बोतल उठा उठा कर ले कर भाग रहे हैं.


 गांव के लोगों ने पानी में भी ढूंढी शराब की बोतलें


 वीडियो में देखा जा सकता है कि पलटे हुए ट्रक के पास में बहुत सारी भीड़ नजर आती है और ऐसा लगता है कि वहां पर लोग एक्सीडेंट को देखने पहुंच गए हैं. लेकिन ऐसा नहीं है, उसके कुछ समय बाद ही वहां से एक बच्चा दौड़ता हुआ आता है और उसके हाथों में 4 से 5 बोतल शराब की नजर आती हैं. इस शराब को लूटने के लिए बड़े से लेकर बच्चे और बूढ़े भी शामिल हो गए हैं. जहां पर ट्रक पलटा हुआ है वहां पर पानी भरा हुआ है वहां पर भी लोग बोतलों को ढूंढते हुए नजर आ रहे हैं.


 वीडियो पर आए दो लाख से भी ज्यादा लाइक्स 


 जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम के deepakkulasted नामक एक अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अब तक करीब 2 लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुकी है. साथ ही साथ लोग इस पर मजेदार कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. कुछ यूज़र तो इस पर लिखते हैं कि "कुछ बोतलें हमारे लिए भी ले आना", वही एक और यूजर लिखता है कि "यह इंसान कितने गिर गए हैं". ऐसे ही बहुत से यूजर्स ने बड़े मजेदार मजेदार कमेंट किए हैं। लेकिन यहां पर इंसानियत नाम की कोई भी चीज दिखाई नहीं दे रही है लोग शराब के चक्कर में वहां पर एक्सीडेंट हुए ट्रक में उस गाड़ी वाले की मदद करने के बदले वहां से शराब की बोतलों कोचुरा कर ले जा रहे हैं.