अभिनेता जॉनी डेप (Actor Johnny Depp) और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच कानूनी लड़ाई कई हफ्तों तक इंटरनेट पर सबसे चर्चित घटनाओं में से एक थी. मानहानि के मुकदमे में फैसला जॉनी डेप के पक्ष में आया, जिन्हें 1 जून को जूरी द्वारा प्रतिपूरक हर्जाने में 10 मिलियन डॉलर से सम्मानित किया गया था. अदालत के फैसले के बाद जॉनी डेप अपने प्रदर्शन या सार्वजनिक उपस्थिति के लिए सुर्खियों में बने रहे. अब, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बार ने अपने मेनू में अभिनेता के नाम पर एक ड्रिंक्स पेश किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बार में बेचा जा रहा जॉनी डेप शॉट


'जॉनी डेप शॉट' की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और रेडिट समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आ चुकी हैं. बार के मेनू की तस्वीर से पता चलता है कि स्पेशल ड्रिंक्स उन लोगों के लिए है जो असुरक्षित महसूस करते हैं. पोस्टर में लिखा है, 'जॉनी डेप शॉट- यहां आपको सुरक्षित रखने के लिए. असुरक्षित या डर लग रहा है तो बस बार में आएं और जॉनी डेप शॉट का ऑर्डर दें.' बार के विज्ञापन के अनुसार, शॉट तीन रूपों में परोसा जाता है: नीट, ऑन द रॉक्स एंड लाइम. प्रत्येक शब्द की एक अलग भिन्नता होती है जैसा कि बार द्वारा समझाया गया है.


देखें मेनू कार्ड-



अलग-अलग ड्रिंक्स की अलग-अलग स्पेशैलिटी


अगर ग्राहक ने नीट ऑर्डर दिया तो बार के कर्मचारी उन्हें बिल्डिंग से बाहर ले जाएंगे. यदि ड्रिंक्स ऑन द रॉक्स है, तो बार के स्टाफ टैक्सी बुलाएंगे. यदि लाइम के साथ ऑर्डर आता है तो तो बार के कर्मचारी पुलिस को कॉल करने में संकोच नहीं करेंगे. विज्ञापन में आगे कहा गया है, 'हम चीजों को समझदारी से और बिना किसी उपद्रव के संभाल लेंगे.' रेडिट पर 'जॉनी डेप शॉट' की तस्वीर पोस्ट करने वाले यूजर ने कहा कि इसे पुरुषों के बाथरूम में पोस्ट किया गया था. एक अन्य यूजर ने कहा, 'जैसा कि मैं इसे समझता हूं, यह पुरुषों के टॉयलेट में है, जो अच्छा है. अगर वे इसे महिलाओं के टॉयलेट में चिपकाते हैं, तो यह कुछ नया होगा.'


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर