Beautiful Lady Police: पुलिस का मुख्य कर्तव्य कानूनों को लागू करके क्राइम और अव्यवस्था को रोकते हुए कानून और शांति बनाए रखना है. हालांकि, जरूरत पड़ने पर जनता के साथ खड़े होना भी उनकी जिम्मेदारी है. हालांकि, कभी-कभी अप्रत्याशित घटनाएं होती हैं जो हर किसी को हैरान कर देती हैं. यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें एक खूबसूरत महिला पुलिस वाले को एक आदमी को सांत्वना देते हुए दिखाया गया है, जो उदास लग रहा था. हालांकि, चौंकाने वाला आदमी उसे जोर से पकड़ता है और उसे तुरंत किस करने की कोशिश करता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़के ने अचानक पुलिस वाली को किया किस


वीडियो में खूबसूरत महिला पुलिसकर्मी एक शख्स के गाल पर हाथ फेरते हुए नजर आ रही हैं. जबकि आदमी उदास प्रतीत होता है, पुलिस वाले उसके साथ बहुत विनम्रता से बातचीत करते हैं. वह आदमी तुरंत पुलिसकर्मी को गले लगा लेता है और पुलिस वाला बिना विरोध किए उसे गर्मजोशी से गले लगा लेती है. हालांकि, कुछ ही सेकेंड के बाद वह आदमी अचानक उसकी गर्दन पकड़ लेता है और महिला पुलिस वाले के चेहरे पर एक किस कर देता है. आदमी की ऐसी हरकत से पुलिस इस बार विरोध करती है और अपना चेहरा पीछे कर लेती है. लेकिन, गुस्सा होने की बजाय महिला सिपाही हैरानी से मुस्कुराने लगती है.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल


इस बीच मौके को भांपने के बाद सामने खड़े एक शख्स ने उस लड़के को धक्का देकर महिला पुलिसकर्मी से दूर कर देता है. Sanscari_ladka द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इस घटना पर अपने सुझाव दे रहे हैं. यहां तक कि इस घटना ने लोकेशन पर मौजूद लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह घटना बांग्लादेश में हुई है क्योंकि कथित तौर पर महिला पुलिसकर्मी को बांग्लादेशी पुलिस की वर्दी में देखा गया है. इतना ही नहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि यह लड़की बांग्लादेश में कोई एक्ट्रेस है.